Thursday, 2 May 2024

पत्नी के अवैध संबंधों का करता था विरोध,पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया ये हाल

पत्नी के अवैध संबंधों का करता था विरोध, पत्नी ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर किया ये हाल

पत्नी के अवैध संबंधों का करता था विरोध,पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया ये हाल

Bulandshahr News :  बुलंदशहर में मज़दूर की हत्या के मामले में न्यायालय ने उसकी पत्नी, प्रेमी सहित तीन अभियुक्तों को उम्रक़ैद की सजा सुनाई है। न्यायालय ने 2 अभियुक्तों पर 10 हज़ार तो पत्नी पर 5 हज़ार रुपये का जुर्माना भी लगाया है । अवैध संबंधों का विरोध करने पर मज़दूर की हत्या की गई थी। व्यक्ति गाज़ियाबाद में पुताई का काम करता था।

अवैध संबंधों का पति ने किया विरोध, पत्नी ने साथियों के साथ मिलकर किया क़त्ल

बुलंदशहर में न्यायालय ने पत्नी समेत 2 अभियुक्तों को उम्रक़ैद की सजा सुनाई है। मामला साल 2017 का है। 17-सितंबर 2017 को ग़ाज़ियाबाद में गुलाब सिंह नामक व्यक्ति निवासी गाँव नवादा शिकारपुर, ग़ायब हो गया था। 18 सितंबर 2017 को उसका शव सिकंदराबाद कि बिलसूरी चौकी के पास पड़ा हुआ मिला था। इसके बाद सितंबर के महीने में ही वादी पप्पू सिंह ने कोतवाली सिकंदराबाद में तहरीर देकर बताया था कि उसका छोटा भाई गुलाब सिंह निवासी गाँव नवादा शिकारपुर ग़ाज़ियाबाद में पुताई का काम करता था जिस का विवाह नेमवती निवासी गाँव नवादा थाना शिकारपुर से हुआ था।

Bulandshahr News

हत्या कर लाश को जंगल में फेंक दिया था

शादी के कुछ दिन बाद गुलाब सिंह अपनी ससुराल में जाकर रहने लगा और ग़ाज़ियाबाद में पुताई का काम करने लगा। 18 सितंबर को उसका शव मिला। शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई थी। पुलिस की जाँच में गुलाब सिंह की पत्नी, उसके दोस्त सोनू और प्रमोद का नाम आया था। पूछताछ में पता चला कि नेमवती के सोनू से अवैध संबंध थे। पति इसका विरोध करता था। सोनू ने अपने दोस्त प्रमोद के साथ मिलकर नेमवती के पति गुलाब सिंह की हत्या कर जंगल में फेंक दिया। हत्या के बाद से मामला न्यायालय में चल रहा था। सभी गवाहों और साक्ष्यों के आधार पर और दलील सुनने के बाद न्यायालय ने आरोपियों को सजा सुनाई। आरोपी नेमवती, सोनू, प्रमोद को दोषी पाया जिसके बाद तीनों को उम्रक़ैद की सजा एवं सोनू और प्रमोद पर 10 हज़ार रुपया का जुर्माना, नेमवती पर पाँच हज़ार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई गई। अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने पति की हत्या करवा दी। इस पूरी साज़िश में पत्नी भी शामिल थी।

फटा हुआ नोट लेने से इनकार करना पड़ा भारी, दंपत्ति को कुत्ते से कटवाया

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post