Tuesday, 30 April 2024

Vodafone-Idea ने लॉन्च किए 3 नए प्लान, कम कीमत में मिलेगा ज्यादा डेटा!

Vodafone Idea:  अगर आप भी वोडाफोन-आइडिया सीम के यूजर्स हो तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। क्योंकि…

Vodafone-Idea ने लॉन्च किए 3 नए प्लान, कम कीमत में मिलेगा ज्यादा डेटा!

Vodafone Idea:  अगर आप भी वोडाफोन-आइडिया सीम के यूजर्स हो तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। क्योंकि वोडाफोन-आइडिया ने अपनी तीन नए प्लान को मार्केट में पेश किए है। जिनका प्राइस काफी कम है। वोडाफोन-आइडिया के नए तीन प्लान में एक बड़ा प्लान और दो छोटे प्लान है। वोडाफोन-आइडिया ने पिछले कुछ दिनों में चुपचाप कई प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च कर दिए हैं। इन प्लान से वोडाफोन-आइडिया कंपनी अपने औसत रेवन्यू प्रति यूज़र (ARPU) को बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। वोडाफोन-आइडिया ने इस प्रीपेड प्लान्स को पूरे देश में मौजूद अपने सभी सर्किल्स में पेश किया है।

125 रुपये वाला प्लान

बता दें कि वीआई के इन तीनों नए प्लान्स में सबसे नया प्लान 125 रुपये का है। इसमें आपको 28 दिनों के लिए रोज 1GB डेटा मिलेगा। यह एक डेटा वाउचर हैस साथ ही एक डेटा एड-ऑन पैक है, इसलिए यूज़र्स के पास इस प्लान को रिचार्ज करने के लिए एक बेसिक प्लान होना जरूरी है। इस प्लान में यूज़र्स को कॉलिंग या एसएमएस के कोई बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे, लेकिन 28 दिनों में कुल 28GB डेटा जरूर मिलेगा।

Vodafone Idea

49 रुपये वाला प्लान

दरअसल वोडाफोन आइडिया ने अपने 125 रुपये वाले प्लान से इस नए प्लान से पहले 49 रुपये का भी एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। यह भी एक डेटा वाउचर यानी डेटा एड-ऑन प्लान है। इस प्लान के जरिए यूज़र्स को 49 रुपये में 20GB इंटरनेट डेटा की सुविधा दी जाती है। जिसकी वैधता सिर्फ एक दिन के लिए होती है। इसका मतलब है कि अगर आपको एक दिन ज्यादा इंटरनेट डेटा खर्च करने की जरूरत है, तो आप 49 रुपये खर्च करके इस प्लान का फायदा ले सकते है।

 19 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इसके अलावा वोडाफोन-आइडिया का तीसरा प्लान 19 रुपये का हैं। यह भी एक डेटा वाउचर यानी डेटा एड-ऑन प्लान है। इस प्लान में युजर्स को 19 रुपये में 1GB इंटरनेट डेटा की सुविधा मिलती है, जिसकी वैधता सिर्फ एक दिन के लिए मिलती है। अगर यूज़र के बेसिक पैक में मौजूद डेली डेटा लीमिट खत्म हो गई है, तो वो 19 रुपये खर्च करके उस दिनभर के लिए अतिरिक्त डेटा का फायदा ले सकते है। 19 और 49 रुपये वाले दोनों डेटा वाउचर की वैधता रिचार्ज करने वाली दिन की रात 11:59 बजे खत्म हो जाते है। Vodafone Idea

सरबजीत के हत्यारे को घर में घुसकर मारा, पाकिस्तान ने लिया बदला

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post