Friday, 19 July 2024

CM केजरीवाल के फोन पासवर्ड की मांग को लेकर आतिशी का ED पर आरोप

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 1 अप्रैल तक ईडी की कस्टडी में हैं। कस्टडी के दौरान ED…

CM केजरीवाल के फोन पासवर्ड की मांग को लेकर आतिशी का ED पर आरोप

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 1 अप्रैल तक ईडी की कस्टडी में हैं। कस्टडी के दौरान ED की ओर से CM केजरीवाल से उनके फोन के पासवर्ड मांगे जा रहे हैं। जिसपर अब दिल्ली सरकार में मंत्री और आप की नेता आतिशी मार्लेना का बयान सामने आया है। अपने बायन में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी का कहना है कि सीएम केजरीवाल के फोन का पासवर्ड ED को नहीं बल्कि बीजेपी को आप पार्टी की चुनाव को लेकर बनाई जा रही रणनीति को जानने के लिए चाहिए। साथ ही आतिशी ने आगे कहा कि ईडी को वो पासवर्ड इसलिए चाहिए ताकि उस फोन के जरिए I.N.D.I.A की चुनावी तैयारी और रणनीति जानी जा सके, दिल्ली और पंजाब की 23 लोकसभा सीटों में किस तरह चुनाव लड़ रहे हैं यह जानना है।

ED को क्यों चाहिए फोन का पासवर्ड – आतिशी

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) की चुनावी रणनीति और तैयारी की जानकारी बीजोपी को चाहिए, इसलिए वह ED का सहारा लेकर CM अरविंद केजरीवाल के फोन के पासवर्ड मांग रहे हैं। आतिशी ने ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुरुवार को कोर्ट में बहस के दौरान बीजेपी के मकसद को अनजाने में सबके सामने रख दिया था। आपको बता दें, ईडी ने कोर्ट में कहा कि हमें केजरीवाल को कुछ दिन और रिमांड में रखने की जरूरत है, क्योंकि केजरीवाल ने अपने फोन का पासवर्ड हमें नहीं बताया।

Delhi News

रणनीति जनने के लिए मांगा जा रहा पासवर्ड

अपने बयान में आतिशी ने कहा कि कुछ महीने पुराने फोन में लोकसभा चुनाव लड़ने की रणनीति के बारे में कई सारी बाते हैं। I.N.D.I.A एलाइंस के साथ केजरीवाल क्या बात कर रहे हैं, बीजेपी वो सभी बातों के बारे में जानना चाहती है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के फोन में लोकसभा क्षेत्र के हिसाब से सर्वे मिलेगा जहां पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है। आम आदमी पार्टी का पूरा कैंपेन प्लान मिलेगा। आप का आने वाले लोकसभा चुनाव में क्या कम्युनिकेशन प्लान है इन सभी बातों के बारे में जानकारी उसी फोन में मिलेगी।

BJP जानना चाहती है AAP की रणनीति

आखिर में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि जिस तरह ED केजरीवाल के फोन के पासवर्ड को मांग रही है, इससे यह बात साफ हो जाती है कि वह BJP को इस बारे में सारी जानकारी दे देगी। दिल्ली, पंजाब हरियाणा, असम और गुजरात में आम आदमी पार्टी की क्या तैयारी है। इंडिया गठबंधन में देशभर में जो चुनावी सर्वे करवाए हैं वह सर्व क्या कह रहे हैं। इस सभी बातों के बारे में उस फोन में कई सारी जानकारी है,जिस बीजेपी जानना चाहती है।

एक बार फिर दहल गई दिल्ली, 5 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post