Tuesday, 30 April 2024

डरे-सहमे दिखे अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारूकी के फैन ने किया बवाल

Anurag Doval Viral Video : कुछ दिनों पहले अनुराग डोभाल (Anurag Doval) ने अपने व्लॉग में ‘बिग बॉस 17’ के…

डरे-सहमे दिखे अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारूकी के फैन ने किया बवाल

Anurag Doval Viral Video : कुछ दिनों पहले अनुराग डोभाल (Anurag Doval) ने अपने व्लॉग में ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) को बॉक्सिंग मैच का चैलेंज दिया था। जिसके लिए मुनव्वर फारूकी की तरफ से किसी तरह का जवाब नहीं दिया गया था। इन दिनों सोशल मीडिया पर अनुराग डोभाल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मुनव्वर को चैलेंज देने वाले यूके राइडर के साथ एक ऐसा गेम हो गया है जिसके बाद अनुराग काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं।

Anurag Doval Viral Video

सोशल मीडिया पर यूके07 राइडर के नाम से मशहूर Anurag Doval अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। अपने वीडियो के जरिए करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले अनुराग हाल ही में कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में नजर आए थे जहां उनका झगड़ा घर के किसी ना किसी सदस्य से होता रहता था। ‘बिग बॉस’ का सफर अनुराग के लिए काफी मुश्किल रहा। अनुराग डोभाल ‘बिग बॉस’ शो से बाहर आते ही मेकर्स पर इल्जाम लगाते हुए नजर आए थे। अनुराग का कहना था कि Bigg Boss के घर के अंदर उनके साथ पक्षपात हुआ है।

अनुराग ने मुनव्वर को दी थी धमकी

कलर्स टीवी का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आते ही Anurag Doval ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए मुनव्वर को धमकी भी दी थी। अनुराग ने Munawar Farooqui को धमकी देते हुए कहा था कि जिस तरह से मुनव्वर के शो कैंसिल होते आए हैं, वैसे आगे भी उनके शो कैंसिल ही होंगे। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले अनुराग ने मुनव्वर फारूकी को बॉक्सिंग का चैलेंज दिया था। जिसे लेकर मुनव्वर की तरफ से किसी तरह का जवाब नहीं दिया गया था।

मुनव्वर के खिलाफ बोलना पड़ा भारी

Munawar Farooqui की फैंस फॉलोविंग किसी से छुपी नहीं है। आए दिन मुनव्वर के फैंस का हुजूम देखने को मिल ही जाता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है जिसमें मुनव्वर के एक फैन ने अनुराग डोभाल पर हमला करने की कोशिश की। वीडियो में अनुराग काफी डरे हुए अपने ड्राइवर को गाड़ी चलाने का अनुरोध करते हुए नजर आ रहे हैं। अनुराग बार-बार अपने ड्राइवर को बोल रहे हैं, ‘संजीव जी चलो फटाफट। वो बाद में स्टार्ट कर लेना, पहले यहां से चलो फटाफट।’


मुनव्वर के फैन ने अनुराग की कर दी पिटाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में Anurag Doval के चेहरे पर डर की झलक साफ-साफ देखी जा सकती है। वीडियो के साथ शेयर किए गए पोस्ट में लिखा गया है कि इस वीडियो में जो शख्स है उनका नाम अनुराग डोभाल है। अनुराग अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे। लेकिन रास्ते में कॉफी पीने के लिए उन्होंने एक कॉफी शॉप के पास अपनी कार रोकी, कॉफी शॉप का मालिक मुनव्वर फारूकी का फैन था। कॉफी शॉप के मालिक ने अनुराग को ‘जोकर’ कहते हुए उनका मजाक उडाया जिसके बाद अनुराग ने भी मुनव्वर के बारे में कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल कर दिया। जिससे नाराज कॉफी शॉप के मालिक ने बिना सोचे-समझे अनुराग की पिटाई कर दी। कॉफी शॉप के मालिक की हरकत के बाद Anurag Doval जल्दी से अपनी कॉफी छोड़कर कार में बैठे और वहां से चले गए। फिलहाल आपको जानकारी के लिए बता दें इस मामले को लेकर अनुराग की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है।

परिणीति चोपड़ा ने करियर दाव पर लगाकर निभाया अमरजोत का किरदार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post