Monday, 6 May 2024

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 2 बदमाशों को किया लंगड़ा

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में…

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 2 बदमाशों को किया लंगड़ा

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने दो बदमाश घायल हो गए है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ghaziabad News

बताया जा रहा है कि इन चारों बदमाशों ने मोदीनगर में एक डॉक्टर से लूट का प्रयास किया था। 6 जनवरी को एक नकाबपोश बदमाश द्वारा पिस्तौल दिखाकर डॉक्टर में हाथ कैश से भरा थैला लूटने की नाकाम कोशिश की गई थी। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार और बाइक बरामद की है।

पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

दरअसल मोदीनगर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान चार बाइक सवार बदमाशों को पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया। इन चारों बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें दो बदमाश सुमित और प्रिंस, पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाशों के 2 अन्य साथी बदमाश आकिब और देवेंद्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

डॉक्टर से किया था लूट का प्रयास

आपको बता दे कि गिरफ्तार चारों बदमाश 6 जनवरी को मोदीनगर में एक डॉक्टर को लूटने के लिए गए थे। क्लीनिक बंद करके जाते समय बदमाशों ने डॉक्टर को घेर लिया था। लेकिन लूट नहीं कर पाए थे। इस दौरान बदमाशों ने खुद को घिरा देखकर कई राउंड फायरिंग भी की और मौके से फरार हो गए।

अवैध हथियार व 2 बाइक बरामद

पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली है कि प्रिंस के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर में चोरी और थाना क्रासिंग रिपब्लिक में एक हत्या का मुकदमा भी दर्ज है। जबकि देवेंद्र के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा थाना कविनगर में दर्ज है। मौके से घटना में प्रयुक्त दो बाइक, एक पिस्टल और एक तमंचा बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं इस प्रकरण में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

सुखपाल हत्याकांड में एसीपी और एसएचओ पर गिरी गाज

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post