Monday, 6 May 2024

पिटबुल ने मासूम बच्ची को बनाया अपना शिकार, आदेशों की उड़ रही धज्जियां

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक 10…

पिटबुल ने मासूम बच्ची को बनाया अपना शिकार, आदेशों की उड़ रही धज्जियां

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक 10 वर्षीय बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया है। मौके पर पहुंचे लोगों ने कुत्ते से बच्ची को छुड़ाया और कुत्ते के डंडे मारे। घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

Ghaziabad News

मामला गाजियाबाद जिले के शालीमार गार्डन इलाके के डीएलएफ कॉलोनी का है। जहां बुधवार को एक खूंखार कुत्ते ने एक 10 वर्षीय बच्ची पर हमला करके उसे लहुलुहान कर दिया है। पिटबुल नस्ल का कुत्ता मासूम बच्ची पर करीब 10 मिनट तक हमला करता रहा। बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर एक बुजुर्ग मौके पर डंडे लेकर पहुंचा और कुत्ते को डंडे से मारकर बच्ची को बचाया। खुंखार कुत्ते ने बच्ची के नाक, गाल, पेट, बगल, प्राइवेट पार्ट समेत शरीर के कई हिस्सों को नोच डाला। घायल बच्ची को गाजियाबाद के वैशाली के मैक्स सुपर स्पैशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां उसकी इलाज चल रही है।

दोस्त से मिलने गई थी बच्ची

नाज मोहम्मद (मासूम का पिता) गाजियाबाद के शालीमार गार्डन क्षेत्र डीएलएफ बी सात में अपने परिवार के समेत रहते हैं। जिनके पड़ोसी अमर सिंह ने पिटबुल कुत्ता पाल रखा है। बुधवार शाम करीब 6:30 बजे  नाज मोहम्मद की 10 साल की बेटी आलिया नाज अमर सिंह के घर उनकी बेटी मानवी से मिलने के लिए गई थी। जिस दौरान कुत्ते ने आलिया को अपना शिकार बनाकर हमला कर दिया।

बुजुर्ग न पहुंचता तो जान ले लेता कुत्ता

खूंखार कुत्ता बच्ची पर लगातार हमला कर रहा था। अगर बच्ची को बचाने के लिए मौके पर बुजुर्ग नहीं पहुंचते तो बच्ची की जान भी जा सकती है। कुत्ते के हमले से बच्ची पूरी तरह खून में लथपथ हो चुकी थी और फर्श पर पड़ी बचाने के लिए गुहार लगा रही थी।

पुलिस से की शिकायत

मासूम की बड़ी बहन सानिया का कहना है कि जब कुत्ता बच्ची पर हमला कर रहा था तो घर  के सभी सदस्य छत पर थे लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। क्योंकि घर के सभी सदस्य कुत्ते से काफी डरे हुए थे। परिजनों ने डीएलएफ पुलिस चौकी में कुत्ते के मालिक के खिलाफ तहरीर दी है। लेकिन अब तक इस मामले में किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

पहले भी तीन लोगों को बना चुका है शिकार

जानकारी के लिए बता दें नगर निगम ने पिटबुल कुत्ते पर रोक लगा रखी है। जिसके बावजूद  नियमों का उल्लंघन कर अमर सिंह ने कुत्ता पाल रखा था। इस कुत्ते ने पहले भी तीन लोगों पर हमला किया है। फिलहाल बच्ची को वैशाली के मैक्स सुपर स्पैशलिटी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां बच्ची की हालत गम्भीर बनी हुई है।

गाजियाबाद में कोरोना का कहर , स्वास्थ्य विभाग में मची खलबली

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post