Monday, 6 May 2024

दुखद : घर आए पति के शव को देखकर सदमें में 7वीं मंजिल से कूदी पत्नी

Ghaziabad News : नोएडा से सटे गाजियाबाद से एक बेहद दु:खद खबर सामने आ रही है। यहां  गाजियाबाद  के थाना…

दुखद : घर आए पति के शव को देखकर सदमें में 7वीं मंजिल से कूदी पत्नी

Ghaziabad News : नोएडा से सटे गाजियाबाद से एक बेहद दु:खद खबर सामने आ रही है। यहां  गाजियाबाद  के थाना कौशांकी क्षेत्र के वैशाली में पति की मौत के बाद सदमें में आई पत्नी ने सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल पत्नी को गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। परिवार में दो जवान मौतों के बाद मातम छा गया है। हर कोई दोनों पति-पत्नी की चर्चा कर रहे हैं।

हार्ट अटैक से अस्पताल में हुई मौत

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना कौशांबी अंतर्गत वैशाली सेक्टर-3 में स्थित अल्कोहल अपार्टमेंट में रहने वाले अभिषेक अहिलावली कल अपनी पत्नी अंजली अहिलावली (23 वर्ष) के साथ दिल्ली के चिडिय़ाघर घूमने गए थे। घूमते समय अभिषेक की तबियत खराब हो गई। उसे परिजनों ने सफदरजंग हॉस्पीटल में भर्ती कराया और अंजलि घर वापस आ गई। देर रात अभिषेक की हार्ट अटैक अस्पताल में मृत्यु हो गई थी। उसके बाद अभिषेक की डेड बॉडी देर रात जब घर आई तो पत्नी अपने पति के शव को देखकर सदमें में आ गई और अंजलि ने सातवीं मंजिल से कूदकर छलांग लगा दी।

Ghaziabad News

अस्पताल में हुई पत्नी की भी मौत

इसके बाद परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए और जहां अंजलि की मृत्यु हो गई। अभिषेक की मौसी ने बताया कि वह अपना निजी व्यवसाय कर रहा था और काफी हंसमुख और मिलनसार था अगर वह किसी एक से एक बार मिल लेता था तो जिंदगी भर के लिए अपना बना लेता था।

बिहार में भयानक सड़क हादसा, 4 भोजपुरी सिंगर की गई जान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post