Monday, 6 May 2024

दिल्ली निवासी के प्लाट पर दबंगों की बुरी नजर, विरोध करने पर दी धमकी

Great Noida News । थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के जलपुरा गांव में कुछ दबंगों ने एक व्यक्ति के प्लाट पर कब्जा…

दिल्ली निवासी के प्लाट पर दबंगों की बुरी नजर, विरोध करने पर दी धमकी

Great Noida News । थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के जलपुरा गांव में कुछ दबंगों ने एक व्यक्ति के प्लाट पर कब्जा करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

द्वारका दिल्ली निवासी सद्दाम ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी पत्नी मुन्नी खातून के नाम से जलपुरा गांव में एक 200 वर्ग गज का प्लॉट ले रखा है। बीते 17 फरवरी को दोपहर को वह अपने बेटे के साथ जलपुरा में अपने प्लॉट पर आया। इस दौरान जलपुरा गांव के रहने वाले मनोज तंवर, विनोद तंवर पुत्र जयचंद अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उनके प्लॉट की चार दिवारी को गिरने लगे। उन्होंने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों में प्लॉट पर बने कमरे का ताला तोडक़र उसमें रखा सामान बाहर फेंक दिया। शोर शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

इस घटना में बेटे सद्दाम को काफी चोटे आई। पीडि़त के मुताबिक मनोज तंवर व विनोद तंवर दबंग किस्म के व्यक्ति हैं और जबरन उसके प्लॉट पर कब्जा करने की फिराक में है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

बड़ी खबर : नोएडा में तीन लाख लोगों को मिलेगा रोजगार, होगा 2 लाख करोड़ का निवेश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post