Sunday, 19 May 2024

ग्रेटर नोएडा की एसीईओ ने सेक्टर 2 व 3 की RWA के साथ की बैठक

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित प्राधिकरण दफ्तर में सेक्टर- 2…

ग्रेटर नोएडा की एसीईओ ने सेक्टर 2 व 3 की RWA के साथ की बैठक

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित प्राधिकरण दफ्तर में सेक्टर- 2 और 3 की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों और निवासियों के साथ बैठक की। एसीईओ ने उनकी समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के लिए संबंधित विभागों के सीनियर मैनेजर स्तर के अधिकारी को हर सेक्टर का ब्लॉक वार निरीक्षण कर समस्याओं को प्राथमिकता पर स्थापित करने के निर्देश दिए।

Greater Noida News

एसीईओ ने दोनों सेक्टरों की समस्याओं का शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिन कार्यों के लिए टेंडर जारी होने हैं, उन कार्यों के लिए टेंडर की प्रक्रिया शीघ्र पूरी कर काम कराने के निर्देश दिए। बता दें, कि एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ऑफिस में नियमित तौर पर जनसुनवाई कर समस्याओं का समाधान कर रहीं हैं। इस बैठक में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के जीएम आरके देव, जीएम इंदू प्रकाश सिंह, जीएम आरएन सिंह, वरिष्ठ प्रबंधक राजेश गौतम वह मनोज सचान भी मौजूद रहे।

बबलू सेन पुन: बने प्रदेश सचिव

समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० राजपाल कश्यप ने नोएडा के बबलू सेन को सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का पुन: प्रदेश सचिव बनाया गया है। बबलू सेन पर अपना विश्वास दिखाते हुए उनके संघर्ष से प्रभावित होकर उनका मनोनयन किया है। बबलू सेन को इस पद पर पुनः प्रदेश सचिव पद पर मनोनीत होने पर पूर्व राज्य मंत्री व राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति, गिरीश मथुरिया प्रदेश महासचिव पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ,प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ कृष्ण रुहेला, बोबी सेन आदि लोग मुख्य रूप से मोजूद रहे।

यूपी में निकली सब इंस्पेक्टरों की बंपर भर्ती, जानें कब तक किया जा सकता है अप्लाई

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post