Monday, 20 May 2024

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का बड़ा एक्शन, गांव में गंदगी मिलने पर 2 फर्मों पर ठोका जुर्माना

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में गंदगी मिलने पर दो फर्मों पर जुर्माना लगाया गया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण…

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का बड़ा एक्शन, गांव में गंदगी मिलने पर 2 फर्मों पर ठोका जुर्माना

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में गंदगी मिलने पर दो फर्मों पर जुर्माना लगाया गया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी संतोष कुमार ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36, 37, पाई-1 की सर्विस रोड, स्वर्णनगरी व ऐच्छर गांव में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। सेक्टर पाई वन एवं सेक्टर 36 के बीच की रोड पर गंदगी और ऐच्छर गांव में सफाई व्यवस्था ठीक न मिलने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की।
प्राधिकरण के ओएसडी ने सफाई व्यवस्था में लापरवाही पर दो संबंधित फर्मों मैसर्स एजी एनवायरो इंफ्रा प्रोजेक्ट और मैसर्स एंटोनी वेस्ट हैंडलिंग सेल पर 25-25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के दिए निर्देश

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने ग्रेटर नोएडा के गांवों व सेक्टरों को अभियान चलाकर सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।  इसके दृष्टिगत ओएसडी संतोष कुमार अब नियमित रूप से स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ गांवों व सेक्टरों में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने जाएंगे। इसी कड़ी में ओएसडी संतोष कुमार स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ सेक्टर 36-37 व ऐच्छर गांव की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकल पड़े।

वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह रहे मौके पर मौजूद

इस दौरान वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद रही। ओएसडी ने सेंट्रल वर्ज, सडक़ों के किनारे फुटपाथ पर, सेक्टरों व गांवों में नियमित रूप से सफाई कराने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एक सफाई कर्मी को उसके काम के प्रति निष्ठा को देखते हुए पुरस्कृत भी किया। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने ग्रेटर नोएडावासियों से सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने में सहयोग की अपील की है।

Greater Noida News

शराब तस्कर की पुलिस हिरासत में मौत की होगी मजिस्ट्रेट जांच

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post