Friday, 19 July 2024

सामने आई सना जावेद और शोएब मलिक की सच्चाई, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

Shoaib Malik-Sana Javed : इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस और क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सना जावेद अपनी पर्सनल लाइफ को…

सामने आई सना जावेद और शोएब मलिक की सच्चाई, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

Shoaib Malik-Sana Javed : इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस और क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सना जावेद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। क्योंकि उन्होंने चंद दिनों पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके शोएब मलिक से निकाह कर लिया है। सना जावेद की यह दूसरी शादी और शोएब मलिक की तीसरी शादी बताई जा रही है। लोगों ने शोएब और सना के निकाह को लेकर तरह-तरह की बातें करनी शुरू कर दी है, साथ ही वो उसे जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

Shoaib Malik-Sana Javed

दरअसल 19 जनवरी 2024 को सना जावेद संग पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने शादी रचाई थी। जबकि इससे पहले भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा उनकी बीवी थी। आपको बता दें कि सना जावेद ने भी साल 2020 में पाकिस्तान के नामी सिंगर उमैर जसवाल से निकाह किया था।

दोनों तीन साल से थे साथ

पाकिस्तानी मीडिया के द्वारा शोएब मलिक और सना जावेद की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ऐसा दावा किया है कि शोएब और सना मिलकर पिछले तीन सालों से अपने शादीशुदा पार्टनर को धोखा दे रहे थे। बेशक ये दोनों पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन इसके बावजूद सना और शोएब का अफेयर पिछले तीन सालों से चल रहा था। जिसकी खबर शोएब की पहली पत्नी सानिया मिर्जा और सना के पति उमैर जसवाल को बिल्कुल भी नहीं थी। रिपोर्ट के मुताबिक सना और शोएब पिछले तीन सालों से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे।

तलाक के लिए उमैर पर डाला दबाब

उमैर जसवाल और सना जावेद के तलाक को लेकर एक नई बात का खुलासा करते हुए पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नईम हनीफ ने ऐसा दावा किया है, कि पाकिस्तानी सिंगर उमैर जसवाल पर सना जावेद से शादी का रिश्ता खत्म करने के लिए दबाब बनाया गया था। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि उमैर को तलाक के पेपर्स पर साइन करने के लिए बहुत मजबूर किया गया था। साथ ही उन्हें ऐसा नहीं करने पर फोन कॉल्स के जरिए धमकियां भी दी गई थी।

क्या है मीडिया रिपोर्ट्स का दावा?

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है, कि फोन कॉल्स पर सना जावेद के पहले पति उमैर जसवाल को लगातार धमकियां देकर यह कहा जा रहा था, कि वो सना से सहमति के साथ तलाक ले लें। उमैर जसवाल ने लगातार इस तरह की धमकियां मिलने के बाद ही तलाक के पेपर्स पर साइन किया था। उमैर के खास दोस्त पाकिस्तान के फेमस कॉमेडियन एक्टर अहमद अली बट ने भी इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था और इस पोस्ट ने कई चीजें साफ कर दी थी।

फैंस ने किया जमकर ट्रोल

शोएब मलिक के संग निकाह करने के बाद सना जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति शोएब संग निकाह की तस्वीर शेयर की थी। जिसे देखने के बाद गुस्साए फैंस दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर तस्वीर के नीचे लिखते हैं कि, “दूसरों का पति छीनने वाली औरत कभी भी खुश नहीं रहती है।” वहीं दूसरे यूज़र लिखते हैं, “जो बंदा दो लड़की को छोड़कर तीसरी शादी कर सकता है। वह तीसरी को छोड़कर चौथी शादी भी कर लेगा।”

Bihar News : नीतीश कुमार ने 128 विधायकों के समर्थन का पत्र राज्यपाल को सौंपा

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post