Monday, 6 May 2024

PM मोदी का बिहार दौरा, जनता को मिलेगी करोड़ों की सौगात

PM Modi : इन दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इस…

PM मोदी का बिहार दौरा, जनता को मिलेगी करोड़ों की सौगात

PM Modi : इन दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इस यात्रा के दौरान PM मोदी की ओर से देश की जनता को कई तरह की सौगात दी जा रही है। इसी कड़ी में 2 मार्च को PM मोदी बिहार के दौरे पर है। जहां वह कई नई परियोजनाओं की शुरूआत करने और जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। इस बात की जानकारी भाजपा की बिहार इकाई के अध्यक्ष और राज्य के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने दी।

पीएम की होगी पहली बिहार यात्रा

PM मोदी की यात्रा की जानकारी देते हुए सम्राट चौधरी ने बताया की प्रधानमंत्री कई परियोजनाओं की शुरुआत के लिए दो मार्च को औरंगाबाद और बेगूसराय जिलों में होंगे। वो जनता को भी संबोधित करेंगे। आपको बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद मोदी की यह पहली बिहार यात्रा होगी। सम्राट चौधरी ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री अगले 10 दिन में बिहार के लिए दो लाख करोड़ रुपए की परियोजनाएं शुरू करने वाले हैं।

PM Modi

70 हजार करोड़ की रेलवे परियोजनाओं की देंगे सौगात

PM मोदी के दौरे के बारे में सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी डिजिटल माध्यम से बिहार के लिए 70 हजार करोड़ रुपए की रेलवे परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। दो मार्च की अपनी यात्रा के बाद, वो चुनाव तारीखों की घोषणा और आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले अन्य परियोजनाओं की शुरुआत के लिए एक बार फिर राज्य की यात्रा कर सकते हैं। आपको बता दें सम्राट चौधरी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री का ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुनने आए थे।

चुनाव से पहले BSP को झटका, यूपी सांसद रितेश बीजेपी में हुए शामिल

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post