Saturday, 27 April 2024

दर्दनाक :असम में पिकनिक पर जा रही बस की ट्रक से भिड़ंत, 12 लोगों की मौत, 30 घायल

असम में ट्रक और बस की भिड़ंत से 12 लोगों की मौत, 30 घायल

दर्दनाक :असम में पिकनिक पर जा रही बस की ट्रक से भिड़ंत, 12 लोगों की मौत, 30 घायल

Assam Accident :  बुधवार सुबह असम के गोलाघाट में पाँच बजे दर्दनाक हादसा हो गया । ट्रक और बस की जबरदस्त भिड़ंत में 12 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 30 लोग घायल भी हुए हैं। बस में 45 यात्री सवार थे, पुलिस मामले की जांच कर रही है। जहां हर तरफ हिट एण्ड रन के बनाए गए कानून के खिलाफ बस और ट्रक ड्राइवर ने सड़कों पर चक्का जाम कर दिया है, वहीं असम के गोलाघाट में आज (3 जनवरी) सुबह-सुबह बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई । पुलिस प्रशासन द्वारा बताया गया है कि बस में लगभग 45 यात्री सवार थे जिनमें से 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 30 लोग घायल हुए हैं। गोलाघाट के एसपी राजेन सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना आज सुबह करीब 5 बजे गोलाघाट के डेरगांव के पास बलिजान इलाके में हुई थी। पुलिसकर्मियों द्वारा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीं सभी घायल व्यक्तियों को जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। घायलो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

असम के अठखेलिया से पिकनिक के लिए निकली थी बस

पुलिस प्रशासन द्वारा बताया जा रहा है कि बस पिकनिक मनाने के लिए अठखेलिया से बलिजान की तरफ यात्रियों को लेकर जा रही थी। तभी बस की कोयले के ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिसमें बस में मौजूद 12 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए हैं। दरअसल बस सही दिशा में थी और कोयले से लदा ट्रक रौंग साइड से आ रहा था। जिसके परिणामस्वरूप यह दर्दनाक दुर्घटना हुई। सुबह-सुबह एनएच 37 की सड़कों पर भारी कोहरा था और दोनों वाहन की गति तेज थी। हादसे का शिकार हुई बस में बच्चों समेत महिलाएँ भी शामिल थी। दुर्घटना में घायल हुए व्यक्तियों का जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं डॉक्टर का कहना है कि घायलों की हालत बेहद खराब है।

Assam Accident

असम सहित दिल्ली और ओडिशा में भी हुआ हादसा

असम के अलावा आज भारी कोहरे के कारण कई हादसे हुए हैं। दिल्ली के बुराडी में सड़क हादसे में 2 लोगों मौत हो गई । ओडिसा में भी बस और ट्रक की भिड़ंत से 20 लोग घायल हुए और पाँच लोगों की मौत हो गई है। वहीं एम.पी. के सीधी जिले में भी एक दर्दनाक हादसा होने से ऑटो के परखच्चे उड़ने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।Assam Accident

इस दिन से शुरु होगी प्री-बोर्ड की लिखित और प्रैक्टिकल परीक्षाएं, शेड्यूल जारी

Related Post