Sunday, 28 April 2024

जब शख्स ने माथे पर बनवाया QR कोड का टैटू,लोग देखकर रह गए हैरान

QR Code On Forehead : सोशल मीडिया का जमाना है, तो आजकल ज्यादातर लोग अपना समय उसी पर बिताना पसंद…

जब शख्स ने माथे पर बनवाया QR कोड का टैटू,लोग देखकर रह गए हैरान

QR Code On Forehead : सोशल मीडिया का जमाना है, तो आजकल ज्यादातर लोग अपना समय उसी पर बिताना पसंद करते। लेकिन कई बार ऐसी वीडियो वायरल हो जाती है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देती है। और आप सोचते हो भला इस आदमी ने ऐसा किया क्यों होगा?  दरअसल कुछ ऐसी ही घटना एक शख्स के साथ हुई, जब उसने अपने माथे पर क्यूआर कोड का टैटू बनवा लिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जनाते है इसके बारे में..

माथे पर गुदवाया क्यूआर कोड 

वीडियो की शुरुआत में एक आदमी को लेटे हुए दिखाया गया है, जिसके माथे पर टैटू बना हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में टैटू बनने की प्रक्रिया को पूरा दिखाया गया है। जिसमें स्याही तैयार करने से लेकर सुई को चुभाने और पूरे क्यूआर कोड को शख्स के माथे पर बनाने तक सब कुछ बडी सफाई से नजर आ रहा है। वीडियो के बीच-बीच में, आदमी को थोड़ा दर्द भी होता हुआ भी देखने को मिलता है, लेकिन टैटू बनाने वाला कलाकार काम करता रहता है। हालांकि, पूरी प्रक्रिया खत्म होने तक आदमी शांत रहता है। वीडियो को करीब 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और इसे 10 हजार से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके है।

वीडियो पर लोगों ने लगाई कमेंट की बाढ़ QR Code On Forehead

वायरल वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “यह तो अच्छा आइडिया है। चिप लगाना या टैटू बनवाना, ठीक वैसे ही जैसे नाजियों ने लोगों की पहचान के लिए किया था। दूसरे ने कमेंट में लिखा, “यह तो नकली लग रहा है।” वहीं तीसरे यूजर ने इसे ‘बेकार’ बताया. वीडियो पर एक शख्स ने लिखा, “मैं तो इंतजार कर रहा हूं कि इस अकाउंट को इंस्टाग्राम ही बैन कर दे.” एक अन्य ने लिखा, “क्या होगा यदि वह अपना अकाउंट खो दे?।

प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी पर SC सख्त, स्टैंडर्ड चार्ज लागू करने को कहा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post