Wednesday, 8 May 2024

Noida News : नोएडा के सैकड़ों लोगों को रामलला के दर्शन कराएगी भाजपा

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की नोएडा महानगर इकाई सैकड़ो लोगों को अयोध्या…

Noida News : नोएडा के सैकड़ों लोगों को रामलला के दर्शन कराएगी भाजपा

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की नोएडा महानगर इकाई सैकड़ो लोगों को अयोध्या स्थित अलौकिक दिव्य व नव्य रामलाल के दर्शन कराएगी। कल नोएडा (Noida) के सभी मंडलों से 20 बसें अयोध्या के लिए रवाना होंगी। बसों के अलावा देख-रेख के लिए पांच कारें भी जाएगी। जिसमें भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।भाजपा के नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं तथा आम जनता के अनुरोध पर भाजपा ने यह व्यवस्था की है ताकि सभी को अपने बहु प्रतीक्षित आराध्या रामलाल के दर्शन कराए जा सकें।

कल सभी मंडलों से रवाना होगी 20 बसें

भाजपा (BJP) के महामंत्री उमेश त्यागी ने बताया कि कल सुबह सभी बसें अयोध्या के लिए रवाना होंगी। उनके साथ देखरेख के लिए बसों के आगे पीछे पांच कारें भी रहेंगी। इन बसों में सभी मंडलों व बूथों की पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा गांव और शहर के भी कई लोग रहेंगे। उनके साथ सभी मोर्चा, बूथों के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, सेक्टर संयोजक के अलावा भाजपा महानगर कमेटी के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

Noida News :

उन्होंने बताया कि सोमवार को सभी यात्रा करके वापस नोएडा आ जाएंगे। इस टीम में भाजपा के अध्यक्ष मनोज गुप्ता भी प्रमुख तौर पर शामिल रहेंगे।

बड़ी खबर: कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ जाएंगे भाजपा में, किसी भी समय हो सकती है घोषणा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post