Thursday, 9 May 2024

क्रू मेंबर की हत्या करने वाले शूटर को नोएडा पुलिस ने किया लंगडा

Noida News : उत्तर प्रदेश की हाईटेक सिटी नोएडा में मंगलवार की सुबह नोएडा कमिश्नरेट पुलिस का 25 हजार रुपये…

क्रू मेंबर की हत्या करने वाले शूटर को नोएडा पुलिस ने किया लंगडा

Noida News : उत्तर प्रदेश की हाईटेक सिटी नोएडा में मंगलवार की सुबह नोएडा कमिश्नरेट पुलिस का 25 हजार रुपये के एक ईनामी बदमाश से आमना सामना हो गया। बदमाश के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़ा गया बदमाश कुख्यात कपिल मान गैंग का शूटर है और क्रू मेंबर सूरजमान की हत्या में वांछित चल रहा था।

Noida News in hindi

जानकारी के अनुसार, नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस द्वारा मंगलवर की सुबह सेक्टर 43 पर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो बाइक सवार संदिग्ध ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से बाइक सवार घायल हो गया। घायल की पहचान नवीन शर्मा पुत्र दिनेश शर्मा निवासी विजय विहार फेस-2 सेक्टर- 4 थाना विजय विहार दिल्ली ​के रूप में हुई है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूछताछ करने पर पता चला कि घायल बदमाश नवीन शर्मा 25 हजार रुपये का ईनामी बदमाश है और कुख्यात कपिल मान गैंग का शार्प शूटर है। 19 जनवरी को थाना सेक्टर 104 क्षेत्र में हुए क्रू मेंबर सूरजमान हत्याकांड वांछित चल रहा था। पकड़ा गया बदमाश नवीन शर्मा, दिल्ली के कुख्यात कपिल मान गैंग का मुख्य शूटर है। वह कपिल के साथ मिलकर दिल्ली में बिल्डर की हत्या को अंजाम दे चुका है। बदमाश नवीन ने क्रू मेंबर की हत्या करने से पहले 104 की घटना में कपिल को रैकी कर सूचना दी गई थी और हत्या के लिए शूटर उपलब्ध कराये गये थे। अन्य कई गैंग का भी अभियुक्त सक्रिय सदस्य है।

बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर, 2 जिन्दा कारतूस, 1 खोखा कारतूस 315 बोर और एक बाइक बरामद हुई है।

बड़ी खबर : नोएडा में दौड़ेगी लाइट मेट्रो, जानें क्या होती है लाइट मेट्रो?

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post