Tuesday, 23 July 2024

Ambati Rayudu ने क्रिकेट के बाद, अब राजनीतिक मैदान से भी लिया संन्यास

Ambati Rayudu: हमेशा विवादों में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने एक और विवाद खड़ा कर दिया है। हाल…

Ambati Rayudu ने क्रिकेट के बाद, अब राजनीतिक मैदान से भी लिया संन्यास

Ambati Rayudu: हमेशा विवादों में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने एक और विवाद खड़ा कर दिया है। हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाले रायडू ने 10 दिनों के अंदर ही राजनीति से किनारा कर लिया है। उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करने के 10 दिन के भीतर ही राजनीति छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि उन्होंने राजनीति को अस्थाई रूप से अलविदा कहा है।

Ambati Rayudu ने फिलहाल राजनीति से किनारा किया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने एक चौंकाने वाला फैसला करते हुए फिलहाल राजनीति छोड़ दी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए राजनीति छोड़ने के फैसले के बारे में बताया। रायडू ने युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) पार्टी से इस्तीफा दे दिया। रायडू ने करीब 10 दिन पहले ही 28 दिसंबर को ही वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया था।

हालांकि उन्होंने हमेशा के लिए पॉलिटिक्स नहीं छोड़ी है, बल्कि वो कुछ वक़्त के लिए ही राजनीति से ही दूर हुए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैसले के बारे में बताया। रायडू ने ट्वीट कर लिखा, “ये सभी को सूचित करने के लिए है कि मैंने YSRCP पार्टी छोड़ने और कुछ वक़्त के लिए राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है। आगे की कार्रवाई के बारे में सही वक़्त आने पर बताया जाएगा।”

हाल ही में Ambati Rayudu ने ज्वाइन की थी राजनीति

अंबाती रायडू ने गत 28 दिसंबर को आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में पार्टी को ज्वाइन किया था। इस अवसर पर राज्य के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेड्डीरेड्डी मिथुन रेड्डी भी मौजूद थे। वहीं पार्टी छोड़ने के फैसले के बारे में रायडू ने अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है। उन्होंने बताया कि वो इसके बारे में सही वक़्त आने पर बताएंगे।

रायडू के इस निर्णय से आंध्र के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के लिए काफी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। रायडू ने 2023 आईपीएल के बाद क्रिकेट से संन्यास लिया था, तभी से इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी कि रायडू राजनीति में आएंगे। उनका झुकाव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की ओर नजर भी आ रहा था। उनके राजनीति में आने के बाद संभावना जताई जा रही थी कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में मछलीपट्टनम सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post