Tuesday, 23 July 2024

Akhilesh On Mayawati’s Statement: हम उन्हें PM बनाना चाहते हैं, लेकिन…

Akhilesh On Mayawati’s Statement: आम चुनावों से पहले गतिविधियों और बयानों का दौर जारी है। हर पार्टी और गठबंधन खुद…

Akhilesh On Mayawati’s Statement: हम उन्हें PM बनाना चाहते हैं, लेकिन…

Akhilesh On Mayawati’s Statement: आम चुनावों से पहले गतिविधियों और बयानों का दौर जारी है। हर पार्टी और गठबंधन खुद को मजबूत करने में लगा हुआ है और आणि आगे की रणनीति तैयार कर रहा है। इसी सिलसिले में कल बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन पर अपनी पार्टी का आगे का स्टैंड क्लियर किया था। साथ ही उन्होंने बीजेपी के साथ-साथ अखिलेश यादव की आलोचना भी की थी, इस पर अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Akhilesh On Mayawati’s Statement: अखिलेश ने दिखाए नरम तेवर

अखिलेश यादव ने मायावती के बयान और उनके स्टैंड पर नरम रुख अपनाया है। साथ ही दावा किया कि हम उन्हें पीएम बनाना चाहते हैं। अखिलेश ने कहा है, “हम बसपा सुप्रीमो मायावती का सम्मान करते हैं। अगर वो ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल होने का फैसला करती हैं तो हमें इससे से कोई परेशानी नहीं होगी। मायावती एक वरिष्ठ नेत्री हैं, हम सब उनका सम्मान करते हैं। सपा अब पीडीए को सम्मान दिलाने की लड़ाई लड़ रही है। हम लगातार इंडिया गठबंधन को मजबूत करने और दूसरे दलों को जोड़ने की कोशिशें करते रहेंगे।”

Akhilesh On Mayawati’s Statement

अखिलेश यादव ने मायावती द्वारा अपनी आलोचना किए जाने पर कहा कि “समाजवादियों ने मायावती को हमेशा सम्मान देने का काम किया है। मुझे वह समय याद है, जब समाजवादियों ने संकल्प लिया था कि देश की प्रधानमंत्री उस वर्ग से हो जिन्होंने समाज की तमाम बुराइयों का सामना किया है। समाजवादी पार्टी तो मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रही थी और हमने उस पर काम भी किया है। हम PDA यानी आधी आबादी के सम्मान की बात कर रहे हैं और वे रंग बदलने की बात कह रही है। शायद उन पर कोई दबाव है, जिसकी वजह से वो ऐसा कह रही हैं।”

क्या कहा था मायावती ने अखिलेश के बारे में

बसपा सुप्रीमो ने अपने जन्मदिन पर अपनी पार्टी का स्टैंड क्लियर करने के साथ सपा प्रमुख के बारे में कहा था, “अखिलेश यादव ने गिरगिट की तरह रंग बदला है, ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए। विपक्ष के इंडिया गठबंधन को लेकर सपा मुखिया ने बसपा के लोगों को गुमराह करने के लिए गिरगिट की तरह रंग बदला है, उससे बसपा के लोगों को सतर्क रहना होगा।”

Akhilesh On Mayawati’s Statement

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post