Tuesday, 23 July 2024

Tej Pratap’s Statement : 22 को रामजी नहीं आएंगे, मेरे सपने में आकर कहा

Tej Pratap’s Statement : अपने अजीबो-गरीब बयानों के लिए विख्यात लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सकरकर में मंत्री…

Tej Pratap’s Statement : 22 को रामजी नहीं आएंगे, मेरे सपने में आकर कहा

Tej Pratap’s Statement : अपने अजीबो-गरीब बयानों के लिए विख्यात लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सकरकर में मंत्री तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि ’22 जनवरी को अयोध्या में हो रहा आयोजन ढोंग है, इसलिए भगवान राम इस दिन नहीं आएंगे। उन्होंने ये बात मेरे सपने में आकर कही।’ ये बयान तेज प्रताप ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए दिया।

Tej Pratap’s Statement : तेज प्रताप का दावा राम 22 जनवरी को नहीं आएंगे

बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक कार्यक्रम में कहा कि “अयोध्‍या में 22 जनवरी को राम जी नहीं आएंगे।” तेज प्रताप ने ये भी दावा किया कि “भगवान राम ने उन्हें सपने में कहा है कि वह 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के भव्य अभिषेक कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन ऐबे नहीं करेंगे।”

तेज प्रताप ने आगे कहा “चुनाव ख़त्म होते ही राम को भुला दिया जाता है, इसलिए क्या यह अनिवार्य है कि वह 22 जनवरी को आएंगे? भगवान राम चार शंकराचार्यों के सपने में आए थे। साथ ही राम जी मेरे सपने में भी आए और कहा कि ‘वह नहीं आएंगे, क्योंकि यह पाखंड है’।”

इससे पहले भी करते रहे हैं कई अजीब दावे

यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब तेज प्रताप का कोई ऐसा बयान सामने आया हो। इससे पहले भी तेज प्रताप ये दावा कर चुके हैं कि उनके सपने में कई लोग आ चुके हैं। इससे पहले तेज प्रताप ने दावा किया था, कि “उनके सपने में नेताजी मुलायम सिंह यादव आए थे। मुलायम सिंह ने उनसे बहुत सी बातें कीं और उन्हें गले लगाया। इतना ही नहीं मुलायम सिंह ने उनके साथ साइकिल भी चलाई। इस कारण से ही उन्हें साइकिल से दफ्तर आने की प्रेरणा मिली थी।”

Tej Pratap’s Statement

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post