Tuesday, 23 July 2024

BCCI’s Agreement With SBI Life : एसबीआई लाइफ और बीसीसीआई में हुआ समझौता, 3 साल के लिए होगा आधिकारिक पार्टनर

BCCI’s Agreement With SBI Life : बीसीसीआई ने आने वाले घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न के लिए, भारत की प्रमुख बीमा…

BCCI’s Agreement With SBI Life : एसबीआई लाइफ और बीसीसीआई में हुआ समझौता, 3 साल के लिए होगा आधिकारिक पार्टनर

BCCI’s Agreement With SBI Life : बीसीसीआई ने आने वाले घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न के लिए, भारत की प्रमुख बीमा कंपनियों में से एक एसबीआई लाइफ के साथ 3 साल का करार किया है। एसबीआई लाइफ अब आने वाले 3 साल के लिए बीसीसीआई का आधिकारिक पार्टनर होगा।

दोनों की ये पार्टनरशिप 22 सितंबर, 2023 से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली आगामी तीन मैचों की ओडीआई सीरीज के साथ शुरू होगी। ये समझौता 2023 से लेकर 2026 तक के सीजन के लिए किया गया है। इससे पहले बीसीसीआई ने इस साल ड्रीम इलेवन, एडिडास और जियो के साथ भी समझौता किया था।

BCCI’s Agreement With SBI Life : एसबीआई लाइफ में समझौते से खुशी

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस की ओर से इस मौके पर बोलते हुए रवींद्र शर्मा ने कहा, “भारत में क्रिकेट ने वर्षों से हमारे देश को एकजुट किया है और पूरे देश में इस खेल को बढ़ावा देने में बीसीसीआई की निर्विवाद भूमिका है। बीसीसीआई के आधिकारिक पार्टनर के रूप में एसबीआई लाइफ का जुड़ाव खुशी की बात है।”

आगे उन्होंने कहा “हम उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव स्थापित करने और उन्हें अपने सपनों को साकार करने के लिए बीमा की आवश्यकता पर जोर देने के लिए बीसीसीआई के साथ सहयोग का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं। हमें उम्मीद है कि खेल द्वारा बीमा के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने और 2047 तक ‘सभी के लिए बीमा’ के राष्ट्रीय एजेंडे को आगे बढ़ाने में सफल रहेंगे।”

इस अवसर पर बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी का रिएक्शन

बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने इस अवसर पर खुशी जताते हुए कहा “हम घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट दोनों के लिए बीसीसीआई के आधिकारिक पार्टनर के रूप में एसबीआई लाइफ के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। एसबीआई लाइफ बीमा क्षेत्र में गाइड करने वालों में से एक है और हम भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए एक ठोस साझेदारी बनाना चाहते हैं।”

BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी दी प्रतिक्रिया

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा “जैसे ही हम एसबीआई लाइफ के साथ इस रोमांचक नए अध्याय में प्रवेश कर रहे हैं, हमें विश्वास है कि यह साझेदारी न केवल भारतीय क्रिकेट को न सिर्फ आर्थिक रूप से मजबूत करेगी बल्कि खेल को और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचाएगी। हमें विश्वास है कि यह सहयोग क्रिकेट की दुनिया में नई ऊर्जा लाएगा।”

BCCI’s Agreement With SBI Life पर बीसीसीआई सचिव जय शाह की राय

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भी इस अवसर पर बोलते हुए कहा “प्रतिष्ठित ओडीआई विश्व कप 2023 से पहले, अगले तीन वर्षों के दौरान बीसीसीआई के घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न के लिए एक आधिकारिक भागीदार के रूप में बोर्ड में एसबीआई लाइफ का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है।” BCCI’s Agreement With SBI Life

शाह ने आगे कहा “उत्कृष्टता के प्रति एसबीआई लाइफ की प्रतिबद्धता क्रिकेट के लिए बीसीसीआई के दृष्टिकोण से पूरी तरह मेल खाती है। यह सहयोग सभी स्तरों पर क्रिकेट के खेल को बढ़ावा देने और समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम एक अच्छी साझेदारी की आशा करते हैं जो प्रशंसकों और खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट अनुभव को समान रूप से बढ़ाएगी।”

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष आशीष शेलार ने इस अवसर पर ये कहा

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष आशीष शेलार ने इस मौके पर कहा “एसबीआई लाइफ के साथ हमारा सहयोग क्रिकेट के जमीनी स्तर के विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और हमारे प्रशंसकों को सर्वोत्तम संभव अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारे समर्पण को रेखांकित करता है। हम एक साथ सफल पारी की उम्मीद कर रहे हैं।”

BCCI’s Agreement With SBI Life

अगली खबर

Women’s Reservation Bill Passed : महिला आरक्षण बिल हुआ लोकसभा में पास, पक्ष-विपक्ष ने किया बिल का समर्थन

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Related Post