Saturday, 13 July 2024

आईपीएल पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा, बीसीसीआई 6 खिलाड़ियों पर बनाए है नज़र

नई दिल्ली: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बाद आईपीएल 2021 पर भी कोरोना वायरस का खतरा दिखता नजर आ रहा है।…

आईपीएल पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा, बीसीसीआई 6 खिलाड़ियों पर बनाए है नज़र

नई दिल्ली: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बाद आईपीएल 2021 पर भी कोरोना वायरस का खतरा दिखता नजर आ रहा है। भारतीय टीम में कोरोना के कई मामले आने के बाद बढ़ती चिंताओं के बीच मैनचेस्टर में होने वाला 5वां टेस्ट रद्द किया था। आखिरी टेस्ट से पहले टीम इंडिया के फिजियो योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव मिले थे। बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी परमार के करीबी संपर्क में आए खिलाड़ियों पर नजर बनाए हुई है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज के करीबी संपर्क में आए थे।

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद सिराज उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने विराट कोहली के साथ लंदन में मुख्य कोच रवि शास्त्री की बुक लॉन्च में हिस्सा लिया था। रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों में से एक थे जिन्होंने मैच को रद्द करने का अनुरोध किया था। रोहित की हैमस्ट्रिंग का इलाज परमार द्वारा किया जा रहा है। इसलिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित पर करीब से नजर रखी जा रही है। बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों को बेहद सावधान रहने और अपने होटल के कमरों में रहने की नसीहत दी गई है।

आईपीएल टीम से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि, “ हम इस पर बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमें बस यही उम्मीद करते हैं कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित रहे और सकुशल यूएई पहुंच जाएं। यदि कोई कोरोना पॉजिटिव पाया जात है तो इसका टूर्नामेंट पर प्रभाव पड़ने की संभावना नज़र आती है। लेकिन सभी को टीका लगाया जा चुका है और उन्हें कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।”

Related Post