Tuesday, 23 July 2024

Mayank Admitted to Hospital, तबीयत बिगड़ने पर पूर्व ओपनर हॉस्पिटल में

Mayank Admitted to Hospital: भारतीय टीम के लिए खेल चुके और इस समय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज…

Mayank Admitted to Hospital, तबीयत बिगड़ने पर पूर्व ओपनर हॉस्पिटल में

Mayank Admitted to Hospital: भारतीय टीम के लिए खेल चुके और इस समय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आज अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अगरतला के हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा है। वो अपनी टीम कर्नाटक की ओर से रणजी मैच खेलने के लिए त्रिपुरा आए हुए थे। मैच के बाद आज वापस जाते समय उन्हें तबीयत ठीक नहीं लगी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

तबीयत बिगड़ने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए मयंक

अपनी टीम कर्नाटक की ओर से त्रिपुरा के खिलाफ रणजी मैच खेलकर जब मयंक वापस जा रहे थे, तो उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें मुंह और गले में तकलीफ महसूस हुई। उस समय वो वापस जाने के लिए फ्लाइट में बैठे थे, आनन-फानन में उन्हें फ्लाइट से उतारकर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार हुआ है। उनकी स्थिति इस समय संतोषजनक बताई जा रही है। पुलिस ने भी इस मामले की अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

Mayank Admitted to Hospital

मयंक अग्रवाल ने त्रिपुरा के खिलाफ कर्नाटक की ओर से 26 से 29 जनवरी के बीच अगरतला में मैच खेला था। कर्नाटक की कप्तानी करते हुए इस मैच में उन्होंने 51 और 17 रनों की पारी खेली थी। उनकी टीम कर्नाटक ने ये मैच 29 रनों से जीता था। इस मैच के बाद मयंक को आज 2.30 की फ्लाइट से वापस लौटना था, लेकिन फ्लाइट में चढ़ते ही उनको उल्टी और बेचैनी की शिकायत हो गई। उनकी तबीयत खराब होने के पीछे पानी की बोतल में मिलावट की आशंका जताई जा रही है।

Mayank Admitted to Hospital: कर्नाटक एसोसिएशन ने की खबर की पुष्टि

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) के जॉइंट सेक्रेटरी शाबिर तारापोर ने कहा, ‘यह मामला हमारे संज्ञान में आया है, लेकिन हम अभी पूरी जानकारी पाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कारण अभी आपको ज्यादा कुछ बता नहीं सकते, लेकिन ये खबर सच है कि क्रिकेटर मयंक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” वैसे इस वजह से अभी 2 फरवरी से सूरत में रेलवे के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में उनका खेलना तय नहीं है। वो 2020 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post