Friday, 3 May 2024

Virat Will Not Play: इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 मैचों में, कोहली नहीं होंगे टीम का हिस्सा

Virat Will Not Play: इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 25 जनवरी से शुरू हो रही है, लेकिन…

Virat Will Not Play: इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 मैचों में, कोहली नहीं होंगे टीम का हिस्सा

Virat Will Not Play: इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 25 जनवरी से शुरू हो रही है, लेकिन भारतीय टीम को इससे पहले तगड़ा झटका लगा है। भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने इस सीरीज के पहले 2 मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है, वो शुरुआती 2 मैचों में व्यक्तिगत कारणों से नहीं खेलेंगे। ये जानकारी बीसीसीआई की ओर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए साझा की गई है।

विराट ने अपना नाम वापस लिया, Virat Will Not Play

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के पहले दो टेस्ट से हटने का अनुरोध किया है। विराट का नाम पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए घोषित की गई टीम में शामिल था।

बीसीसीआई की ओर से बताया गया कि “विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियां उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की मांग करती हैं।”

Virat Will Not Play: बीसीसीआई ने किया कोहली का अनुरोध स्वीकार

बीसीसीआई ने बताया कि “वो उनके फैसले का सम्मान करती है और बोर्ड और टीम प्रबंधन ने भी स्टार बल्लेबाज को अपना समर्थन दिया है और टेस्ट सीरीज में सराहनीय प्रदर्शन करने के लिए टीम के बाकी सदस्यों की क्षमताओं पर भरोसा है।” बीसीसीआई ने साथ ही मीडिया और प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे इस दौरान विराट कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें और उनके व्यक्तिगत कारणों की प्रकृति पर अटकलें लगाने से बचें।

बीसीसीआई ने भारतीय टीम में इस टेस्ट सीरीज के लिए उनकी जगह किसी खिलाड़ी को चुने जाने की घोषणा अभी नहीं की है। बीसीसीआई ने बताया कि चयन समिति जल्द ही उनकी जगह किसी खिलाड़ी को चुने जाने की घोषणा करेगी।

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post