Saturday, 27 April 2024

सीएम योगी ने संभाली चुनावी कमान,यूपी समेत अन्य राज्यों में योगी के नाम का डंका

Uttarpradesh News : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनावी तारीखों का ऐलान हो चुका है। पहले चरण में पश्चिमी यूपी…

सीएम योगी ने संभाली चुनावी कमान,यूपी समेत अन्य राज्यों में योगी के नाम का डंका

Uttarpradesh News : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनावी तारीखों का ऐलान हो चुका है। पहले चरण में पश्चिमी यूपी में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इन सभी सीटों पर बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। मथुरा में चुनावी सभा करने के बाद अब गुरुवार को मुजफ्फरनगर, शामली और सहारनपुर में लोकसभा के प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होंगे। बता दें कि जानसठ रोड स्थित लाला जगदीश प्रसाद स्कूल में इसका आयोजन किया जा रहा है। भाजपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के चुनाव के लिए कार्यक्रम आहूत किया गया है। वहीं राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी बिजनौर में गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के लिए जनता से वोट मांगेंगे।

यूपी समेत अन्य राज्यों में सीएम योगी के नाम का डंका Uttarpradesh News

यूपी समेत अन्य राज्यों में सीएम योगी का डंका बजता है। वे जहां जाते हैं अलग अंदाज में जाते हैं और लोगों को आकर्षित करते हैं। यही वजह है कि वो यूपी के अलावा अन्य राज्यों में मांग बढ़ जाती है.  स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सीएम योगी का नाम रहता है। बीते मंगलवार को बीजेपी ने तीन राज्यों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी है। इन सूची में योगी आदित्यनाथ बीजेपी की ओर से अकेले मुख्यमंत्री हैं जिनका नाम तीनों राज्यों के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं। बीजेपी ने मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल और बिहार के लिए 40-40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। इनमें वे अकेले मुख्यमंत्री हैं जिनका हर राज्य में नाम है।

मथुरा से चुनाव प्रचार में उतरे सीएम योगीUttarpradesh News

बता दें कि बीते बुधवार को सीएम योगी मथुरा पहुंचे। यहां श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर दर्शन करने कर चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। यहां मंगलम रिसोर्ट में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि यहां मुझे बार बार आने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा यहां कि होली की चर्चा पूरी दुनिया में है। हमसे जितना हो रहा वो भी कम पड़ रहा है। पिछले दस वर्ष में आपने बदलते भारत को देखा है। लोग सम्मान के साथ भारत को देखते हैं। हर भारतवासी को सम्मान मिल रहा। मोदी के नेतृत्व में विश्वास बढ़ा है। गौरतलब है कि, इससे पहले सीएम योगी एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, बिहार जैसे राज्यों के विधानसभा चुनाव में प्रचार कर चुके हैं।Uttarpradesh News

जब राजनारायण ने चौधरी चरण सिंह से मांगा था जीत का आशीर्वाद

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post