Saturday, 13 July 2024

saharanpur news : जनता की सेवा के लिए भाजपा ने सत्ता का उपयोग किया : राजेंद्र

सहारनपुर। मेरठ के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने वोट बैंक के लिए नहीं वरन 130 करोड़ देशवासियों…

saharanpur news : जनता की सेवा के लिए भाजपा ने सत्ता का उपयोग किया : राजेंद्र

सहारनपुर। मेरठ के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने वोट बैंक के लिए नहीं वरन 130 करोड़ देशवासियों की सेवा के लिए सत्ता का उपयोग किया है। विपक्ष पर उन्होंने बाधक बनने का आरोप लगाया।
प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोद्धित करते हुए मेरठ सांसद ने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज के चलते अपहरण उद्योग पनप रहा था। योगी राज में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ, सडक़ों के जाल बिछे, गरीबों को मकान व स्वास्थ्य कार्ड दिये, उद्योगों को गति मिली, बिना भेदभाव व भ्रष्टाचार के 4 लाख से ज्यादा नौकरियां दी। गुलामी के प्रतीक फैजाबाद को अयोध्या और अलीगढ को हरिगढ नाम दिया।
उन्होंने भाकियू नेता टिकैत पर किसानों के बजाय भाजपा विरोधियों के लिए काम करने का आरोप लगाया। तालिबानी मानसिकता को लोकतन्त्र के लिए घातक बताते हुए कहा कि जो आजादी का हनन कर दूसरों की पूजा पद्धति और नारी शक्ति का अपमान करता हो, उसके बारे में मुस्लिम नेताओं को सोचना होगा। सांसद प्रदीप चौधरी व विधायक कीरत सिंह ने धारा 370 हटाने, राम मन्दिर निर्माण, कानून व्यवस्था व बिजली सुधार की बात कही। अध्यक्षता मेजर अशोक मित्तल व संचालन अजीत राणा ने किया। संदीप शर्मा, केके पुंडीर, दिनेश प्रमुख, सत्यपाल सिंह, आदि शामिल रहे।

Related Post