Tuesday, 21 May 2024

कोविशील्ड पर खुलासे के बाद हमलावर अखिलेश, बोले चंदा लेकर जनता की जान से खिलवाड़

UP News : कोरोना से बचाव के लिए लगाई गई कोविशील्ड पर बड़े खुलासे के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय…

कोविशील्ड पर खुलासे के बाद हमलावर अखिलेश, बोले चंदा लेकर जनता की जान से खिलवाड़

UP News : कोरोना से बचाव के लिए लगाई गई कोविशील्ड पर बड़े खुलासे के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सत्ताधारी दल ने वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से राजनीतिक चंदा वसूलकर जनता की जान के साथ खिलवाड किया है। इसके लिए उन्हें देश की जनता व कानून कभी माफ नहीं करेगा।

इटावा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा सरकार पर यह आरोप लगाए। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि “1 मई और भाजपा गई”। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के पास कोविशील्ड लगाने का सर्टिफिकेट है उन पर इस खुलासे के बाद क्या बीत रही होगी। जिन्होंने उन्हें टिका दिया है तथा केंद्र सरकार के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने आम लोगों के जीवन को खतरे में डाल दिया। अगर वैज्ञानिक और विशेषज्ञ कह रहे हैं कि वैक्सीन लगाने से हृदय और अन्य स्वास्थ्य समस्या हो सकती है तो इसके लिए तो किसे जिम्मेदार ठहरना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आचार संहिता के उंल्लघन को तोड़ने से बड़ा अपराध किया है।

एक्स अकाउंट पर भी भड़के थे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने इससे पूर्व अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर भी कोविशील्ड को लेकर हुए खुलासे पर अपनी भड़ास निकाली थी। उन्होंने अपने अकाउंट पर लिखा कि “एक व्यक्ति को दो वैक्सीन के हिसाब से लगभग 80 करोड़ भारतीयों को कोविशील्ड वैक्सीन दी गई है, जिसके बारे में उसका मूल फार्मूला बनाने वाली कंपनी ने कहा है कि इससे हार्ट अटैक का खतरा हो सकता है।” जिन लोगों ने वैक्सीन के साइड इफेक्ट के कारण अपनों को खोया है जिन्हें वैक्सीन के परिणामों की आशंका थी आप उनका शक और सही साबित हुआ है। अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले को जनता कभी माफ नहीं करेगी। ऐसी जानलेवा दवाइयों की अनुमति देना किसी हत्या के षड्यंत्र के बराबर है और इसके लिए जिम्मेदार सभी लोगों पर आपराधिक मुकदमा चलाना चाहिए। अखिलेश यादव ने केंद्र के सत्ताधारी दल पर भी बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की सत्ताधारी दल ने वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से राजनीतिक चंदा वसूलकर जनता की जान के साथ बड़ा खिलवाड़ किया है। कानून तथा जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। आखिलेश ने कहा कि इस मामले में सर्वोच्च स्तर पर न्यायिक जांच होनी चाहिए।

स्कूटी से स्कूल जा रही छात्रा हुई दर्दनाक हादसे का शिकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post