Tuesday, 7 May 2024

यूपी पुलिस के हाथों लगी बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

UP News : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां लूट की योजना बना रहे…

यूपी पुलिस के हाथों लगी बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

UP News : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां लूट की योजना बना रहे बदमाशों से उत्तर प्रदेश पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग हुई, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है। फिलहाल घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करावा दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह बदमाश 20 हजार रुपये का इनामी बदमाश है। जानकारी के अनुसार पकड़े गए बदमाश का नाम नौशाद है।

कैसे हुई गिरफ्तारी?

मामले की जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश की पुलिस ने बताया कि, उन्हें जानकारी मिली थी कि नौशाद एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में आ रहा है। इसी जानकारी पर जयसिंहपुर पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए प्लान बनाया। पुलिस की टीम ने बताए गए इलाके में घेराबंदी की। इस दौरान यह बदमाश यहां से जा रहा था। लेकिन जैसे ही इसने पुलिस की टीम को देखा उन पर फायरिंग कर दी गई।

UP News

3 कारतूस के साथ 8500 रुपये बरामद

इस दौरान पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए बदमाश पर फायरिंग की, जिसमें नौशाद के पैर में लग गई। इस दौरान नौशाद घायल हो जमीन पर गिर पड़ा। वहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम ने बिना वकत गंवाए इसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस की टीम ने घायल बदमाश को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया दिया है, जहां उसका इलाज जारी है। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम को बदमाश के पास से 1 तमंचा, 03 कारतूस और 8500 रुपये बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस आगे की जांच और कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बदमाश नौशाद के पिता का नाम शोएब खान है। नौशाद खान उत्तर प्रदेश के धौरहरा थाने के जीएनपुर आजमगढ़ का हिस्ट्रीशीटर है। नौशाद कोतवाली जयसिंहपुर क्षेत्र के राघवपुर शुक्ल स्थित पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना का 20,000 रुपये का इनामी आरोपी है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी।

Lucknow Famous Lassi नेता हो या अभिनेता सभी हैं लखनऊ की पोखरे की लस्सी के दीवाने

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post