Saturday, 27 April 2024

डिप्टी सीएम मौर्य का बड़ा बयान, सपा को बताया ‘समाप्त वादी पार्टी’

UP News : उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर हुए राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग खत्म हो चुकी है। इस चुनाव…

डिप्टी सीएम मौर्य का बड़ा बयान, सपा को बताया ‘समाप्त वादी पार्टी’

UP News : उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर हुए राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग खत्म हो चुकी है। इस चुनाव में कुल 395 वोट पड़े हैं। आपको बतादें कि समजवादी पार्टी विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की है और बरेली के एक सपा विधायक का वोट इनवैलिड हो गया है। वहीं सपा विधायक महाराजी देवी वोट देने नहीं पहुंची हैं।

UP News

इसी बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के PDA वाले बयान को लेकर सपा पर निशाना साधा है। साथ ही डिप्टी सीएम ने सपा का दूसरा नाम ही बता दिया है। उन्होंने सपा पर निशान साधते हुए कहा कि “सपा अब समाजवादी पार्टी नहीं बलकि समाप्त वादी पार्टी” बनना तय है।

‘PDA के नाम पर चल रही परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी’

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा किसी को ऑफर देने की जरूरत नहीं है। बीजेपी नेता ने कहा कि PDA के नाम पर परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी चलाती है। सपा और सपा का समाप्त वादी पार्टी बनना तय है। सपा का भविष्य अंधकारमय है, सपा एक डूबता हुआ जहाज है इसका न भविष्य है न वर्तमान है। उन्होंने कहा कि अपनी अंतर आत्मा की आवाज से जो हमें वोट दे रहे हैं, उनका अभिनंदन है।

‘लोकसभा में जीत रहे 80 सीट’

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सपा, बसपा और कांग्रेस की तरह प्राइवेट लिमिटेड पार्टी नहीं है। कौन कहां से चुनाव में लड़ेंगे ये केंद्रीय चुनाव समिति तय करती है और हम लोग उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में 80 में से 80 सीट जीत रहे हैं।

अखिलेश यादव ने किया पोस्ट

आपको बता दें कि क्रॉस को लेकर सपा प्रमुख ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तस्वीरें शेयर की और उनके साथ में एक पोस्ट भी लिखी है। उन्होंने लिखा- हमारी राज्यसभा की तीसरी सीट दरअसल सच्चे साथियों की पहचान करने की परीक्षा थी और ये जानने की कि कौन-कौन दिल से पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों (PDA) के साथ और कौन अंतरात्मा से PDA के ख़िलाफ़ है। अब सब कुछ साफ़ है, यही तीसरी सीट की जीत है।

अखिलेश यादव का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘तीसरी सीट के लिए अब सब कुछ साफ है’

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post