Monday, 6 May 2024

कलयुगी बाप रौंद रहा अपनी ही बेटी की इज्जत

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई…

कलयुगी बाप रौंद रहा अपनी ही बेटी की इज्जत

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां एक पिता अपनी नाबालिग लड़की की अस्मत रौंद रहा है। इतना ही नहीं बच्ची के विरोध करने पर आरोपी पिता ने बच्ची के शरीर पर कई जगह अपने दांतों से काटा भी है। जिसकी जानकारी पीड़िता ने अपनी मां से की है। मां की शिकायत पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

UP News

पिता और पुत्री के संबंध को कलंकित करने का ये मामला कानपुर शहर के हनुमंत विहार थाना के एक मोहल्ले का है। बेटी के द्वारा जानकारी देने के बाद पीड़ित बच्ची की मां की ओर से आरोपी पिता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता की मां ने की थाने में शिकायत

दरअसल कानपुर साउथ के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ले में रहने वाली महिला ने बताया कि उसका पति अपनी ही 14 साल की बेटी के साथ कई महीने से दुष्कर्म कर रहा है। कई बार रोकने पर भी वह नहीं मानता है। पीड़ित बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि उसका पति अपनी ही बच्ची के साथ हैवानियत करता है। पीड़िता के शरीर पर कई जगह नोंचने और काटने के निशान भी मिले हैं। पीड़ित मां की तहरीर पर हनुमंत विहार पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ रेप और पॉस्को समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने देर रात आरोपी पिता को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी नौबस्ता आशुतोष कुमार ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

बड़ी खबर : प्रशांत कुमार बने UP के कार्यवाहक DGP, पुलिस को नहीं मिला पूर्णकालिक मुखिया

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post