Friday, 10 May 2024

हाइवे पर मच गई देसी घी की लूट, बटोर के भागे लोग

UP News : अभी आगरा में हादसे के बाद एक ट्रक से मुर्गे लूटने का मामला लोगों के जहन से गया…

हाइवे पर मच गई देसी घी की लूट, बटोर के भागे लोग

UP News : अभी आगरा में हादसे के बाद एक ट्रक से मुर्गे लूटने का मामला लोगों के जहन से गया ही नहीं है, किए और ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के झांसी से सामने आया है। जहां हादसे का शिकार हुए एक देसी घी लदे एक ट्रक से लोगों ने देशी घी के पाउच ही लूटने शुरु कर दिए।  लोग एक बार में जितने पैकेट ले जा पाए वो ले गए। कुछ लोग तो झोले में भर-भर कर देसी घी के पैकेट ले गए। इतना ही नहीं कुछ लोग तो अपनी गाड़ी की डिग्गी में देसा घी के पैकेट भरकर ले गए। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली। उसके बाद बचे हुए घी को सुरक्षित जगह पर रखवाया गया।

UP News

दरअसल उत्तर प्रदेश के झांसी में फाइनेन्स कम्पनी ट्रक को रोककर चेकिंग कर रही थी। तभी ट्रक में पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे खड़े ट्रक में भरे देसी घी के पैकेट बिखर गए। देसी घी के सड़क पर बिखरे पैकेट को पाने के लिए राहगीरों में लूट मच गई। जिसको जितने मिले वह उतने पैकेट लेकर चलता बना।

खड़े ट्रक में मारी टक्कर

पूरा मामला झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रॉयल सिटी कालोनी के पास का है। जहां सोमवार की शाम दो ट्रक आपस में भिड़ गए। एक ट्रक में बाइकें और दूसरे ट्रक में मदर डेयरी कंपनी का घी लदा हुआ था। दोनों ट्रक में लदे सामान का काफी नुकसान हुआ। हादसे के बाद रास्ते से निकल रहे और आसपास रह रहे लोग घी से भरे ट्रक से घी के सैकड़ों पाउच लूट ले गए। घी के पाउच कोई अपनी गाड़ी की डिक्की में रख रहा था तो कोई बोरी और पॉलीबैग में भर रहा था।

UP News ट्रक की बॉडी टूटने बिखरा घी

घी से लदे ट्रक के ड्राइवर राहुल ने बताया कि फाइनेंस कंपनी के लोगों ने ट्रक को हाइवे पर रोक लिया था और उसके कागज चेक कर रहे थे। ट्रक रोड पर किनारे की तरफ खड़ा हुआ था। तभी पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने घी से लदे ट्रक में साइड से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घी लदे ट्रक की एक तरफ की बॉडी टूट गई। बॉडी टूटते ही घी के पाउच जमीन पर गिरने लगे। कुछ पाउच फट गए तो घी जमीन पर बहने लगा। बर्बाद हुए घी की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है।

पुलिस ने सुरक्षित रखवाया बचा हुआ घी

सूचना के कुछ देर बाद मौके पर पहुंची सीपरी बाजार पुलिस ने स्थिति संभाली। पुलिस ने लोगों को घी लूटने से रोका। साथ ही पुलिस ने बचे हुए घी को सुरक्षित स्थान पर रखवाया। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ट्रक चेन्नई से दिल्ली घी लेकर जा रहा था। रास्ते में दूसरे ट्रक ने मार दी। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा तथा ग्रेनो में बनेगा डाटा सेंटर व सेमी कंडक्टर उत्पादन का हब, बढ़ेगा रोजगार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post