Saturday, 27 April 2024

हाइवे पर आपस में टकराई दो ट्रक, दोनों चालक जिंदा जले

UP News : उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसपर रोक लगाने के…

हाइवे पर आपस में टकराई दो ट्रक, दोनों चालक जिंदा जले

UP News : उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसपर रोक लगाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से कई कड़े नियम भी बनाए जा रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी उत्तर प्रदेश की सड़कों में हादसे रूकने का नाम ही नहीं ले रहे। इसी कड़ी में एक और मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जहां महोबा जिले में देर रात हाईवे पर दो ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी की उसी समय ट्रक में आग लग गई, जिसमें दोनों ट्रक चालक जिंदा जल गए। इस दर्दनाक घटना को देख मौके पर मौजूद लोगों की रूह कांप गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ सी मृतकों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। जिसके बाद मौके पर आए फायर ब्रिगेड कर्मियों ने मुश्किल से ट्रक में लगी आग पर काबू पाया।

UP News

कैसे हुआ हादसा ?

मिली जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के खन्ना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर हुआ। जहां देर रात दो ट्रक आपस में टक्करा गए, जिसके बाद ट्रक में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और दोनों ट्रक धू-धू कर जलने लगे। हाईवे के बीचो-बीच दोनों ट्रक आग का गोला बन गए। जिसके चलते मौके पर लंबा जाम लग गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम पहुंची। जिसके बाद यातायात पुलिस की मदद से हाईवे से ट्रैफिक खुलवाया गया। साथ ही आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों को बुलाया गया। बड़ी मशक्कत के बाद ट्रकों में लगी आग को बुझाया जा सका लेकिन तब तक ट्रकों में मौजूद दोनों चालकों की जिंदा चलकर मौत हो चुकी थी।

घरवालों को दी घटना की जानकारी

इस घटना की जानकारी देते हुए एएसपी सत्यम ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि खन्ना क्षेत्र के हाईवे में दो ट्रकों में आग लगी है। उसमें मौजूद दोनों चालकों की जिंदा जलकर मौत हो गई। एक ट्रक पत्थर मंडी कबरई से गिट्टी लादकर उत्तर प्रदेश के कानपुर की ओर जा रहा था, वहीं दूसरा खाली ट्रक महोबा की ओर आ रहा था। हादसे में मरने वाले दोनों चालकों के घरवालों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है।

UP News

हत्या या आत्महत्या ? महिला मित्र से मिलने पहुंचे कॉन्स्टेबल का मिला शव

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post