Monday, 6 May 2024

घर आए फौजी को पत्नी ने जिंदा जलाया, बच्चों ने सुनाई आपबीती

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी…

घर आए फौजी को पत्नी ने जिंदा जलाया, बच्चों ने सुनाई आपबीती

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति की बेहद बेरहम तरीके से हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार मृतक फौजी में काम करता था और होली की छुट्टी पर अपने घर आया था। इसी दौरान वह उसकी पत्नी ने सोते समय उसपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। इस हादसे के बीच उसे संभलने का भी मौका नहीं मिला, बुरी तरह से झुलसने के बाद फौजी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

UP News

क्या था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कानपुर के मंगलपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में इस वारदात की खबर लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतक फौजी का नाम सूबेदार चरण सिंह निषाद है जो जम्मू में तैनात था और होली की छुट्टियों पर अपने घर आया था। बीते दिन अपनी पत्नी आकांक्षा के साथ उनका विवाद हो गया। सूबेदार चरण सिंह की पत्नी को शक था कि उसके पति की किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है, जिससे उसने दूसरी शादी भी कर ली है। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और पत्नी ने अपने फौजी पति पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। आग लगने के बाद फौजी जलता हुआ घर से बाहर आ गया। जिसे देखकर पड़ोसियों ने आग बुझाकर घायल फौजी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन वहां भी उसकी हालत नहीं संभली तो उसे उत्तर प्रदेश के लखनऊ के कमांड हॉस्पिटल भेज दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

UP News

सोते समय लगाई आग – परिजन

वहीं इस पूरे मामले पर मृतक फौजी के परिजनों का कहना है कि आकांक्षा ने ही सोते समय पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। इस घटना के दौरान सूबेदार चरण सिंह निषाद के बच्चें मौके पर मौजुद थे जिनका कहना है कि मम्मी ने ही पापा को सोते समय जलाया है। बच्चों के इस बयान के बाद से पत्नी के खिलाफ पुलिस ने जांच बैठा दी है। फिलहाल मृतक फौजी चरण सिंह निषाद का शव सेना के जवान उसके गांव लेकर पहुंच चुके हैं। जहां राष्ट्रीय सम्मान के साथ उसको अंतिम विदाई दी जाएगी। वहीं पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे हिरासत में भी ले लिया। जिसके बाद ही फौजी का राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

जेल में हार्ट अटैक आने से मुख्तार अंसारी की मौत, कई जिलों में लगी धारा 144

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post