Saturday, 27 April 2024

वीडियो जारी कर महिला ने दी गंगा में कूदने की धमकी, पुलिस को बताया जिम्मेदार

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में…

वीडियो जारी कर महिला ने दी गंगा में कूदने की धमकी, पुलिस को बताया जिम्मेदार

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गंगा बैराज पर खड़ी एक महिला रोते हुए गंगा में कूद कर जान देने की बात कह रही है। वीडियो में महिला अपने ससुराल के लोगों और बिजनौर पुलिस को आत्महत्या का जिम्मेदार बता रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

UP News

युवती के धमकी भरे वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद बिजनौर पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद महिला की खोज की गई और उसे गंगा के पास से ही बरामद कर लिया गया। फिलहाल पुलिस ने उस महिला की काउंसलिंग शुरू कर दी है।  साथ ही उसे मदद का पूरा भरोसा दिलाया है।

ससुरालियों से परेशान है पीड़िता

आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो सोमवार 29 जनवरी का है। जिसमें एक महिला अपना नाम कविता बता रही है। उसका कहना है कि उसका पति एक दूसरी युवती को भगा ले गया है, और उससे दूसरी शादी कर ली है। मैंने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज एक्ट सहित रेप तथा मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने मेरी कोई मदद नहीं की। इसलिए परेशान होकर अपनी जान देने जा रही हूं। मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा पति और मेरी ससुराल लोगों के साथ-साथ बिजनौर पुलिस भी होगी।

पुलिस ने महिला को दिया आश्वासन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और वो फ़ौरन हरकत में आ गई। पुलिस ने युवती की गंगा बैराज के पास तलाश शुरू की और उसको बैराज के पास से बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस अधिकारियों द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। साथ ही मामले में कार्रवाई की बात कही गई है।

UP News पुलिस ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर शहर कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि महिला ने अपनी ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। सात आरोपितों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल हो चुका है। ससुर ने कोर्ट में अपनी पुत्रवधू के खिलाफ वाद दायर किया है। इसमें महिला समझौता चाहती है। दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है।

जेवर एयरपोर्ट के पास बसेगी शानदार हैरिटेज सिटी, प्रस्ताव पर लगी मुहर

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post