Friday, 3 May 2024

नए साल में अपराध पर नकेल,बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में, मुरादाबाद का इनामी बदमाश घायल

पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, मुरादाबाद का इनामी बदमाश घायल

नए साल में अपराध पर नकेल,बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में, मुरादाबाद का इनामी बदमाश घायल

Bulandshahr News : बुलंदशहर पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कारवाई कर रही है । अपराधियों पर नकेल कसने की मुहिम में बुलंदशहर पुलिस ने मुरादाबाद के  25, हज़ार के  इनामी बदमाश को मुठभेड़ में घायल कर दिया । पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस लगातार गुंडे, माफ़िया, बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है। इस क्रम में लगातार पुलिस बदमाशों पर सख़्ती से कार्रवाई कर रही है। 25, हज़ार का इनामी बदमाश पुलिस ने पकड़ लिया है।

मुठभेड़ में मुरादाबाद का इनामी बदमाश घायल

मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद का है। पुलिस जहांगीराबाद चौराहे पर चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस को मोटरसाइकिल सवार 2 व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस को दोनों व्यक्ति संदिग्ध लगे जिस कारण पुलिस ने उन दोनों को रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस का इशारा देखने के बाद भी बाइक रोकी नहीं बल्कि उसे तेज़ी से मोड़कर भागने लगे। जब पुलिस ने बदमाशों को भागता देखा तो पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। कुछ दूर जाकर बदमाशों की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। बदमाशों ने ख़ुद को घिरता देखा तो पुलिस पर फ़ायरिंग कर दी। पुलिस पर बदमाशों द्वारा जान से मारने की नियत से फ़ायरिंग की गई थी। पुलिस ने भी जवाबी फ़ायरिंग की जिसमें एक बदमाश को गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ़्तार कर लिया है जबकि दूसरा बदमाश फ़रार हो गया।

Bulandshahr News

बुलंदशहर में गुंडे, माफ़िया, बदमाशों पर कार्रवाई

बुलंदशहर में हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे के गाँव चमरोआँ खानपुर निवासी इरशाद पुत्र दिलशाद के रूप में हुई है। बुलंदशहर पुलिस ने बदमाश से एक बाइक, कारतूस और तमंचा बरामद किया है।घायल बदमाश की पहचान इरशाद शेखजादा पुत्र दिलशाद शेखजादा निवासी चमरौआ खानपुर थाना मूंढापांडे जनपद मुरादाबाद के मोहल्ला चमरोहा खानपुर निवासी के रुप में हुई हैं। जानकारी के मुताबिक़ यह इरशाद शेखजादा पशु चोरी के मामले में फ़रार चल रहा था। अलग अलग थानों में इस पर  10 से अधिक मुक़दमे इस पर दर्ज है। पुलिस अब दूसरे बदमाश की तलाश कर रही है।

साथी की मदद के लिए उठे हजारों हाथ, 60 घंटे में जुटा दिए 60 लाख रूपये

 

 

Related Post