Sunday, 28 April 2024

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन में शामिल कार सेवकों का सम्मान

राम मंदिर आंदोलन में शामिल रहे कार सेवकों को राष्ट्र चेतना मिशन द्वारा सम्मानित करने का कार्य किया गया

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन में शामिल कार सेवकों का सम्मान

Bulandshahr News : 22 जनवरी 2204 को राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। इस दौरान मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम भी रखा जा रहा है। इसी के लिए देश भर में लोग उत्साहित हैं। अब बुलंदशहर (Bulandshahr News) में कार सेवकों को सम्मानित किया जा रहा है। राम मंदिर आंदोलन में शामिल रहे बुलंदशहर के कार सेवकों को राष्ट्र चेतना मिशन द्वारा सम्मानित करने का कार्य किया गया है। यह कार्य लगातार जारी है।

राम मंदिर आंदोलन में शामिल कार सेवकों का सम्मान

22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन है । इस दिन मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। इस दिन के लिए हर देशवासी उत्साहित हैं। राम जन्मभूमि मुक्ति आंदोलन के दौरान सभी गतिविधियों में सक्रिय रहने वाले कार सेवकों का बुलंदशहर (Bulandshahr News)में अब मंदिर उद्घाटन से पहले सम्मान किया जा रहा है। राम मंदिर का उद्घाटन से पहले कई कार्यक्रम किए जा रहे है और लोगों से राम मंदिर के उद्घाटन के दिन दिए जलाने का आह्वान भी किया जा रहा है। पिछले कई दिनों से राष्ट्र चेतना मिशन द्वारा लगातार राम मंदिर आंदोलन में शामिल कार सेवकों को सम्मानित किया जा रहा है।

Bulandshahr News

राम मंदिर के लिए उत्साहित लोग

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले बुलंदशहर (Bulandshahr News) मे विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं। लोग कार्यक्रमों को लेकर उत्साहित हैं। राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी 2024 को होना है। इस दौरान मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम भी रखा गया है। कई लोग राम मंदिर उद्घाटन से पहले अपने घरों में और स्थानीय मंदिरों में पूजा और अपने घर पर दीये जलाने का आह्वान कर रहे हैं । इसी दौरान राष्ट्रीय चेतना मिशन लगातार राम मंदिर आंदोलन में शामिल कार सेवकों को सम्मानित करने का काम कर रहा है। बुलंदशहर में इस कार्यक्रम के दौरान राष्ट्र चेतना मिशन के अध्यक्ष हेमंत सिंह, सचिव सुदेश चौधरी, जिला संयोजक पिंटू गुर्जर समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post