Friday, 19 July 2024

PM के स्वागत के लिए तैयार वेस्ट यूपी, बुलंदशहर से देंगे हजारों करोड़ की सौगात

UP News : बुलंदशहर। पीएम नरेंद्र मोदी आगामी 25 जनवरी को वेस्ट यूपी के बुलंदशहर आ रहे हैं। पीएम मोदी…

PM के स्वागत के लिए तैयार वेस्ट यूपी, बुलंदशहर से देंगे हजारों करोड़ की सौगात

UP News : बुलंदशहर। पीएम नरेंद्र मोदी आगामी 25 जनवरी को वेस्ट यूपी के बुलंदशहर आ रहे हैं। पीएम मोदी बुलंदशहर से मेरठ मंडल और बुलंदशहर के लिए हजारों करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे। पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर पहुंचे।

UP News in hindi

बुलंदशहर में मीडिया से बातचीत करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का 25 जनवरी को बुलंदशहर में कार्यक्रम प्रस्तावित है। अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम की व्यस्तता के बीच शनिवार को वह पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करने के आए हैं। उन्हें इस बात की खुशी है कि संगठन के नेताओं व प्रशासन ने बेहतर ढंग से सभी तैयारियां की है। पीएम मोदी 25 जनवरी को बुलंदशहर और मेरठ मंडल के कई प्रोजेक्टों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री के जन संवाद का कार्यक्रम भी रखा गया है। जनवरी और फरवरी में पीएम के जो भी कार्यक्रम प्रस्तावित है, उनकी शुरूआत बुलंदशहर से की जा रही है।

सीएम योगी ने बताया कि बुलंदशहर में बाबा कल्याण सिंह के नाम से बने मेडिकल कालेज का लोकार्पण तथा अलीगढ़ से कन्नौज फोर लेन के एक्सप्रेसवे के लोकार्पण के साथ ही प्रधानमंत्री हजारों करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास बुलंदशहर से करेंगे। इस दौरान सीएम के साथ गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से सांसद व पूर्व केंद्रिय मंत्री डॉ. महेश शर्मा, गाजियाबाद से सांसद पूर्व जरनल वीके सिंह ​सहित बुलंदशहर, गौतमबुद्धनगर व मेरठ के कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रामलला की मूर्ति के वो रहस्य जो आपको नहीं पता है, यहां जानें अभी

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post