Saturday, 27 April 2024

Zomato को ये सर्विस देनी पड़ी भारी, लोगों के भड़कने पर बदला फैसला

Zomato Veg Customers: अगर आपको ऑनलाइन खाना मंगाना होता है तो, अब सबसे पहले जौमेटो से ही ऑर्डर करते हो।…

Zomato को ये सर्विस देनी पड़ी भारी, लोगों के भड़कने पर बदला फैसला

Zomato Veg Customers: अगर आपको ऑनलाइन खाना मंगाना होता है तो, अब सबसे पहले जौमेटो से ही ऑर्डर करते हो। क्योंकि यह आपको फास्ट डिलीवरी देने का वादा करता है। लेकिन इस बार जौमेटो विवाद में फंस गया है। दरअसल जौमेटो कंपनी ने एक नई सर्विस लॉन्च करने की घोषणा की थी। जो आने से पहले ही लोगों के निशाने पर आ गई। जिसके बाद कंपनी को अपना फैसला बदलना पड़ा।

जौमेटो ने लॉन्च की यह सर्विस

मिली जानकारी के अनुसार जौमेटो कंपनी के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने मंगलवार यानी 19 मार्च को Pure Veg Mode सर्विस का ऐलान किया था। जिसके बाद यह देखकर यूजर्स भड़कने लगे। लोगों ने इस फैसले को विरोध जताया। जिसके बाद कंपनी के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल को अपना यह फैसला बदलना पड़ा।

जौमेटो ने दिया बयान

आपको बता दें कि जौमेटो कंपनी मालिक दीपिंदर गोयल ने कहा कि हम अपने शाकाहारी कस्टमर्स के लिए वेज फ्लीट तो चालू रखेंगे।  लेकिन इसके लिए हरे रंग और डिलीवरी पार्टनर की ड्रेस ग्रीन के बजाय पहले की तरह लाल ही होगी।  और इसकी वजह से शाकाहारी ऑर्डर के लिए बने फ्लीट नहीं पहचना जाएगा।

Zomato Veg Customers

जौमेटो ने क्या था यह ऐलान

बता दें कि मंगलवार यानी 19 मार्च को ऐलान करते हुए दीपिंदर गोयल ने कहा था कि दुनियाभर में सबसे ज्यादा वेज खाना खाने वाले लोग रहते है। इसके लिए हमने एक नई सर्विस जारी की है, जो लोगों की प्रतिक्रियाओं के आधार पर ही शुरू की गई है। गोयल ने इस मामले में कहा था कि जोमैटो के वेज कस्टमर्स के लिए लाल रंग के डिब्बों की बजाय हरे रंग के डिब्बों उपयोग किया जाएगा। इसके साथ ही डिलीवरी बॉय हरे रंग की शर्ट पहनकर ही डिलवरी करेगें। इस बात को सुनने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन तेजी से देना शुरू कर दिया था।

जौमेटो की सर्विस पर लोगों का रिएक्शन

दरअसल कई लोगों ने कहा कि हम अपनी सोसाइटी को नहीं बताना चाहते हैं कि हम वेज खाते हैं या नॉनवेज। इन रिएक्शन्स के बाद दीपिंदर गोयल ने देरी न करते हुए कहा कि हम शाकाहारियों के लिए एक फ्लीट जारी रखेंगे, लेकिन इसके लिए ग्रीन डब्बे और डिलीवरी पार्टनर की ग्रीन टी-शर्ट वाला फैसला वापस ले रहे है। Zomato Veg Customers

Google ला रहा है ऐसा AI, जो देखते ही बता देगा ये खतरनाक बीमारियां

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post