Saturday, 27 April 2024

कुर्सी की पेटी बांध ले, ‘क्रू’ के साथ तगड़ी कॉमेडी लेकर आ गई हैं ये तीन एक्ट्रेस

Crew Review : बॉलीवुड में कई बार डकैती करते हुए फिल्म लॉन्च की गई है, जिसमें तीन मेल लीड या…

कुर्सी की पेटी बांध ले, ‘क्रू’ के साथ तगड़ी कॉमेडी लेकर आ गई हैं ये तीन एक्ट्रेस

Crew Review : बॉलीवुड में कई बार डकैती करते हुए फिल्म लॉन्च की गई है, जिसमें तीन मेल लीड या दो मेल और एक फीमेल लीड मौजूद होते हैं और चोरी या डकैती की घटना को अंजाम देते हैं। लेकिन काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में ऑल फीमेल लीड वाली फिल्म रिलीज की गई है। जिसमें तीनों एक्टर्स मिलकर न केवल डकैती करती है बल्कि कॉमेडी का जबरजस्त तड़का भी लगाती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन आ नई फिल्म ‘क्रू’ की। जिसके देखने के लिए आप सभी को अपनी कुर्सी की पेटी बांधनी पड़ेगी।

क्या है Crew फिल्म की कहानी ?

आपको बता दें फिल्म ‘क्रू’ में आपको तीन औरतों जिनका नाम जैस्मिन कोहली (करीना कपूर खान),गीता सेठी (तब्बू), दिव्या राणा (कृति सेनन) की कहानी देखने को मिलती है। तीनों महिलाओं एक कोहिनूर नाम की एयरलाइन्स में एयर होस्टेस की नौकरी करती है। तीनों के सपने काफी बड़े हैं, लेकिन पैसे के नाम पर तीनों ही कंगाल है। वहीं जिस एयरलाइन्स में यह तीनों काम करती है उसका मालिक है विजय वालिया जोकि एक फ्रॉड है। उसकी कोहिनूर एयरलाइन्स कंगाल हो चुकी है, लेकिन यह बात उसने सभी से छुपा कर रखी है। वहीं इस एयरलाइन्स में काम कर रही हमारी तीनों हीरोइनें अपने क्रू के साथ मिलकर लाइफ में होने वाले स्ट्रगल को झेल रही हैं।

देखने मिलेगी जबरदस्त कॉमेडी

Crew फिल्म में दिखाया गया है कि दिव्या का किरदार निभाने वाली कृति अपने स्कूल की टॉपर रह चुकी थी और बड़े होकर पायलट बनना चाहती थी। लेकिन उसकी खराब किस्मत के चलते वह एयरहोस्टेस बनाकर रह गई। वहीं गीता (जिसका रोल तब्बू ने निभाया है) अपने जमाने में मिस करनाल रही चुकी है, लेकिन अब उसे एयरलाइन्स में फंसे उसके पीएफ की चिंता है। वह अपने पति (जिसका रोल कपिल शर्मा ने निभाया है) के साथ गोवा में अपना एक रेस्टोरेंट खोलना चाहती है। और आखिर में आती है जैस्मिन यानि करीना कपूर खान। जो बचपन से ही अमीर बनने का सपने देखती है। जैस्मिन अपना एक ब्यूटी ब्रांड खोलना चाहती है। लेकिन अपनी जिंदगी में ढेरों मुश्किलों को देखने के बाद जैस्मिन ने सीखा है कि लाइफ में हमेशा हर किसी के पास प्लान बी होना ही चाहिए, इसलिए आज वो एक एयरहोस्टेस है। अपने सपने को पूरा करने के लिए तीनों ही एक्टर्स कड़ी मेहनत करती है। लेकिन इस बीच उनको कई परेशानियों का समाना भी करना पड़ता है। जिसे देखकर आप सभी को काफी मजा आएगा। कुल मिला कर कहे तो ‘क्रू’ (Crew) फिल्म लोगों को एंटरटेनमेंट करने के लिए जबरदस्त है।

तैयार हो जाइए भंसाली की अद्भुत दुनिया में डूबने के लिए…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post