Tuesday, 7 May 2024

जल्द हो सकती है राखी सावंत की गिरफ्तारी ? खारिज की गई जमानत याचिका

Rakhi Sawant : इन दिनों चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले…

जल्द हो सकती है राखी सावंत की गिरफ्तारी ? खारिज की गई जमानत याचिका

Rakhi Sawant : इन दिनों चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। इन मुश्किलों को बढ़ाने के पीछे कोई और नहीं राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी है। दरअसल हाल ही में आदिल ने राखी पर केस दर्ज करवाया था । उनका आरोप है कि राखी ने उनकी कुछ प्राइवेट चीजें लीक की हैं। इसके अलावा राखी ने कुछ मीडिया चैनल्स को उनकी अंतरंग वीडियों भी दी है। इस केस के दर्ज होने के बाद ही राखी (Rakhi Sawant) ने तुरंत दिनदोषी सेशन कोर्ट, मुंबई में गिरफ्तारी से बचने के लिए जमानत याचिका की अर्जी डाली दी थी। वहीं अब कोर्ट की तरफ से इस याचिका को रिजेक्ट कर दिया गया है। हालांकि कोर्ट ने फिलहाल गिरफ्तारी का इंटीरिम प्रोटेक्शन बढ़ा दिया है। जिस वजह से इस मामले पर सुनवाई कुछ सेशन्स बाद की जाएगी।

क्यों रिजेक्ट हुई राखी की याचिका ?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की याचिका पर सेशन कोर्ट के जज श्रीकांत भोसले ने कहा कि ‘ जो राखी ने किया है वह गलत था। जिस तरह से उन्होंने अपने एक्स हसबैंड के वीडियोज को लीक किया वह गलत है। इस तरह के मामले राखी के ऊपर पहले भी दर्ज हुए हैं, जो अभी भी पेंडिग है। इस वजह से इनकी जमानत याचिका को रिजेक्ट किया जा रहा है। इस तरह के मामलों में किसी को भी छूट देना सही नहीं है।’ साथ ही जज ने यह भी बताया कि राखी ने जिन डिवाइसेस से चीजों को सर्कुलेट किया है, उसे पुलिस अबतक सीज करने में नकाम रही है। डिवाइसेस अभी भी राखी के पास ही है, जिसे अभी तक उन्होंने सब्मिट नहीं करवाया है।

राखी पर लगाएं गए कई सेक्शन

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स हसबैंड आदिल ने उनपर पर केस दर्ज करते हुए कहा कि जो राखी ने मेरे साथ किया वो एक खराब हरकत है। वहीं केस में आदिल ने राखी के खिलाफ कई सेक्शन भी लगवाएं हैं। जिनमें सेक्शन 500(डिफेमेशन, 34 (कॉमन इनटेंशन) सेक्शन 67ए (पब्लिशिंग सेक्शुअली एक्स्प्लीसिट मटीरियल इन इलैक्ट्रॉनिक फॉम) में एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले के दर्ज होने के बाद ही राखी सावंत ने खुद को गिरफ्तारी से बचाने के लिए मुंबई कोर्ट में जमानत की अर्जी डाल दी थी, जिससे उनकी गिरफ्तारी न हो सकें। अब देखना यह होगा की कोर्ट की ओर से याचिक खारिज होने के बाद राखी सावंत क्या करती है।

Related Post