Saturday, 27 April 2024

सचिन-सीमा का प्यार फिर मुश्किल में, सूरजपुर कोर्ट पहुंचा सीमा का पहला पति गुलाम हैदर

Greater Noida : पाकिस्तान से अपने चर बच्चों के साथ भारत आई सीमा और ग्रेटर नोएडा के जेवर में रहने…

सचिन-सीमा का प्यार फिर मुश्किल में, सूरजपुर कोर्ट पहुंचा सीमा का पहला पति गुलाम हैदर

Greater Noida : पाकिस्तान से अपने चर बच्चों के साथ भारत आई सीमा और ग्रेटर नोएडा के जेवर में रहने वाले सचिन का प्यार एक बार फिर मुश्किलों में पड़ गया है। पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने सूरजपुर कोर्ट में याचिका दायर कर सीमा व सचिन पर गंभीर आरोप लगाते हुए लगभगर 20 धारओं में मुकदमा दर्ज करने की याचिका दायर की है। साथ ही अपने चारों बच्चों की कस्टडी भी मांगी है।

ग्रेटर नोएडा के जेवर में रहने वाले सचिन और सीमा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। प्यार के खातिर अपने बच्चों के साथ सरहद पार करके अवैध तरीके से ग्रेटर नोएडा में आने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने अपने वकील के जरिए ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है, जिसमें सीमा और सचिन पर गुलाम हैदर ने कई आरोप लगाए हैं। कोर्ट ने इस मामले को लेकर जेवर पुलिस को एक नोटिस भी जारी किया है।

गुलाम हैदर ने दायर की याचिका

दरअसल, सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सूरजपुर कोर्ट में गुलाम हैदर के तरफ से याचिका लगाई थी, जिसमें आज सूरजपुर कोर्ट में सुनवाई हुई। एडवोकेट मोमिन मालिक ने गुलाम हैदर की तरफ से सीमा हैदर और सचिन मीणा और नेत्रपाल मीणा (सचिन के पिता) के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में सीमा सचिन और नेत्रपाल के खिलाफ लगभग 20 धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। आरोप लगाया गया है कि सीमा, सचिन और नेत्रपाल ने गलत दस्तावेज के जरिये जमानत ली थी. कोर्ट ने याचिका स्वीकार करते हुए थाना जेवर पुलिस को नोटिस जारी कर जबाब मांगा है। सुरजपुर कोर्ट ने जेवर पुलिस से 18 अप्रैल से पहले जबाब देने को कहा है। इसके साथ ही गुलाम हैदर ने अपने बच्चों की कस्टडी भी मांगी है। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मालिक ने जानकारी देते हुए बताया कि हमने जेवर पुलिस, कमिश्नर और डीएम के पास शिकायत दी थी, जिसमें कोई कार्रवाई नही हुई। जिसके बाद हमने सूरजपुर कोर्ट में 156(3) CRPC के तहत एक याचिका लगाई थी मुकदमा दर्ज कराने के लिए।

इन धाराओं में हुआ मामला दर्ज

आपको बता दें ग्रेटर नोएडा के जेवर के रहने वाले सचिन और सीमा पर 153ए, 195, 196, 197, 199, 201, 205, 209, 406, 420, 467, 468, 471, 494, 495, 496, 120बी, आईटी एक्ट की धारा 67 और धारा 11ए फॉरेनर एक्ट 1946 के तहत सीमा हैदर, सचिन मीणा, नेत्रपाल और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए याचिका लगाई थी। वकील मोमिन मालिक ने आगे बताया कि सीमा और सचिन ने फर्जी शादी की थी और फर्जी दस्तावेज के जरिये जमानत हासिल की थी। हमने मुकदमा दर्ज करवाने के लिए जो शिकायत कोर्ट में पेश की उसपर ड्यूटी मजिस्ट्रेट सीनियर जज प्रदीप कुशवाहा ने सुनवाई करते हुए थाना जेवर पुलिस से 18 अप्रैल तक जबाब मांगा है और नोटिस जारी किया है।

Noida News : दीवार की बहुरमति (बेइज्जती)!

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post