Thursday, 2 May 2024

फिर हुई तीन मौतें, कोरोना के मामलो में लगातार हो रही है बढ़ोतरी

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते 24 घंटे के अंदर फिर से 3 मौतें हुई हैं।

फिर हुई तीन मौतें, कोरोना के मामलो में लगातार हो रही है बढ़ोतरी

Corona Update :  स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते 24 घंटे के अंदर फिर से 3 मौतें हुई हैं। जिनमें से एक व्यक्ति की तमिलनाडु में मौत हुई है। वहीं कोरोना पाज़िटिव होंने के बाद दो लोगों की केरल में मौत हो गई हैं।

साल 2023 तो चला गया है पर जाते- जाते कोरोना को अपने साथ ले जाना भूल गया है । लगातार कोरोना के मामले सामने आते ही जा रहे हैं, ऐसे में स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में आज फिर कोरोना के 636 मामले सामने आए हैं। जबकि बीते दिन 841 मामले थे जो आज बढ़कर 636 हो चुके हैं।

Corona Update

सर्दियों में ये 5 सुपर फूड करें अपने खाने में शामिल, मिलेंगे कई फायदे

एक्टिव केस में हुई बढ़ोतरी

Corona Update

अगर बात करें कोरोना के एक्टिव केस की तो उसमें लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है जो एक बार फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर रही है।  2024 में भी कोरोना का प्रकोप थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक , बीते शनिवार को कोरोना के एक्टिव केस 3,997 थे, जो बढ़कर अब 4,309 हो गए हैं। वहीं मंत्रालय का कहना ये भी है कि पिछले सात महीनों या 227 दिनों में यह सर्वाधिक एक दिवसीय बढ़ोतरी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक बीते 24 घंटे के अंदर 3 मौतें हो चुकी हैं। जिनमें कोरोना पाज़िटिव होने  से तमिलनाडु के एक व्यक्ति की मौत हो गई और 2 जानें केरल में भी जा चुकी हैं। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार कोरोना से बीते दिन 548 लोग ठीक भी हुए हैं।

इन 5 आयुर्वेदिक औषधियों से कीजिये सर्दियों में अपनी इम्यूनिटी बूस्ट

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post