Thursday, 2 May 2024

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच  www.chetnamanch.com आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा…

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच  www.chetnamanch.com आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा क्षेत्र के सभी समाचार यानि All Noida News हम आपको एक ही स्थान पर पढ़वा रहे हैं। पढ़ें नोएडा के सभी महत्वपूर्ण समाचार .. नोएडा न्यूज…. शार्ट तथा विस्तार दोनों स्वरूप में। तो शुरू करते है।

Noida News

जेवर एयरपोर्ट को ईंधन सप्लाई करेगी देश की बड़ी पेट्रोलियम कम्पनी

ग्रेटर नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के पास में बनाये जा रहे एशिया के सबसे बड़े जेवर एयरपोर्ट से उडऩे वाले हवाई जहाजों को देश की बड़ी पेट्रोलियम कंपनी ईंधन सप्लाई करेगी। पढ़ें पूरी खबर…..

 

ग्रेटर नोएडा में दिखा तेज रफ्तार का कहर

ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। पढ़ें पूरी खबर…..

 

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को किया लंगड़ा

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश लंगड़ा हो गया है। जबकि पुलिस ने दूसरे बदमाश को कांबिंग ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा में नहीं होगी पानी की किल्लत

नोएडा में पिछले तीन दिनों से छिजारसी के पास क्षतिग्रस्त गंगा जल आपूर्ति की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से नोएडा में गंगा जल की आपूर्ति बाधित हो रही है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

मतदान के लिए वेतन समेत अवकाश मंजूर करें

नोएडा में मतदान के लिए जिस उपक्रम या प्रतिष्ठान में कर्मचारियों को अवकाश नहीं दिया तथा उस दिन वेतन समेत अवकाश स्वीकृत नहीं किया तो उस प्रतिष्ठान के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। पढ़ें पूरी खबर…..

 

सीमा-सचिन की शादी कराने वाले पंडित की खड़ी हुई खाट

नोएडा में पाकिस्तान से गैर कानूनी तरीके से रह रही सीमा हैदर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। दरअसल सीमा हैदर और सचिन ने अपनी शादी की सालगिरह का जश्न मनाया था। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा के नाले में मिला युवक का शव

नोएडा में एक नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकालकर उसे पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

सेक्टर-79 में चला बाबा का बुल्डोजर

नोएडा प्राधिकरण का अवैध निर्माण हटाने का अभियान निरंतर जारी है। सोमवार को नोएडा प्राधिकरण की टीम ने 12 हजार वर्गमीटर जमीन को अवैध निर्माण से मुक्त कराया। पढ़ें पूरी खबर…..

 

द श्री राम यूनिवर्सल स्कूल में अग्नि सेवा सप्ताह मनाया

ग्रेटर नोएडा स्थित द श्री राम यूनिवर्सल स्कूल  (The Shri Ram Universal School) में अग्नि सेवा सप्ताह अभियान के दौरान छात्र-छात्राओं को फायर ड्रिल प्रशिक्षण का अभ्यास कराया गया। पढ़ें पूरी खबर…..

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा का अंतिम परिणाम घोषित, आदित्य श्रीवास्तव ऑल इंडिया टॉपर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post