Tuesday, 30 April 2024

नोएडा में नहीं होगी पानी की किल्लत, बुद्धवार से शुरू हो जाएगी गंगाजल की आपूर्ति!

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। पिछले तीन दिनों से छिजारसी के पास क्षतिग्रस्त गंगा जल आपूर्ति की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त…

नोएडा में नहीं होगी पानी की किल्लत, बुद्धवार से शुरू हो जाएगी गंगाजल की आपूर्ति!

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। पिछले तीन दिनों से छिजारसी के पास क्षतिग्रस्त गंगा जल आपूर्ति की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से नोएडा में गंगा जल की आपूर्ति बाधित हो रही है जिससे लोगों को समुचित पानी नहीं मिल पा रहा है। लेकिन अब कल रामनवमी से सुचारू रूप से गंगाजल की आपूर्ति शुरू हो जाएगी।

Noida News

नोएडा प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग के महाप्रबंधक आर.पी. सिंह का कहना है कि क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत आज दोपहर तक पूरी होने की संभावना है। आज रात या कल सुबह से विधिवत गंगाजल की आपूर्ति शुरू हो जाएगी।

आज हो जाएगी पाइप लाइन की मरम्मत

उधर सिद्धार्थ विहार गंगाजल प्लांट व जल विभाग के अधिशासी अभियंता उन्मेश शुक्ला का कहना है कि 15 मीटर पाइप लाइन डलनी बाकी रह गई है। आज यह पाइप लाइन बदल दी जाएगी। उन्होंने बताया कि 100 मीटर पाइप लाइन को बदलकर माइल्ड स्टील की पाइप लाइन डाली जा रही है ताकि भविष्य में कोई समस्या न हो।

बता दें कि गंगाजल की आपूर्ति बाधित होने से नोएडा में जल की किल्लत हो गई थी। हालांकि प्राधिकरण अपने संसाधनों से जलापूर्ति कर रहा था। लेकिन जगह-जगह मोटर चलने से आम लोगों को समुचित मात्रा में पानी नहीं मिल पा रहा था, लेकिन अब यह समस्या समाप्त हो जाएगी तथा कल से समुचित जलापूर्ति शुरू हो जाएगी।

मतदान के लिए वेतन समेत अवकाश मंजूर करें : मनीष वर्मा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post