Thursday, 9 May 2024

सफाईकर्मियों से मारपीट करने वालों के साथ हुआ कुछ ऐसा

आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने तथा एससी एसटी/एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सफाईकर्मियों से मारपीट करने वालों के साथ हुआ कुछ ऐसा

Noida news नोएडा (चेतना मंच)। पैसों के लेनदेन तथा बोनस के विवाद में सफाई कर्मियों के साथ मारपीट करने वाले ठेकेदार व प्राधिकरण के सुपरवाइजर सहित तीन लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने तथा एससी एसटी/एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

बीच बचाव करने वाले के साथ भी मारपीट

सदरपुर छलेरा निवासी मोनिका ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई शोभित सफाई कर्मी है। बीते 14 दिसंबर को उसके भाई शोभित को नोएडा प्राधिकरण के सीनियर सुपरवाइजर अक्षय राठी ने फोन कर सदरपुर गांव के बारात घर में बुलाया। बारात घर में पहुंचने पर शोभित के साथ अक्षय राठी, वासु त्यागी और सुपरवाइजर सोनू के साथ मिलकर मारपीट की। इस दौरान वह तथा उसके पति योगेश मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बीच बचाव किया। बीच बचाव करने के दौरान आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। मारपीट के दौरान आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए उन्हें जातिसूचक शब्द कहे।

Noida news in hindi

पैसे के लेन देन को लेकर भी विवाद

मोनिका ने बताया कि सीनियर सुपरवाइजर अक्षय राठी ने उसके छोटे भाई शक्ति का दीपावली का बोनस रोक रखा है। कई बार अक्षय राठी से बोनस के पैसे मांगे गए लेकिन उसने पैसे नहीं दिए। मोनिका का आरोप है कि सीनियर सुपरवाइजर से पैसों का भी लेनदेन है जिसको लेकर भी विवाद था।

बड़ी खबर : 28 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में 90 खातों पर लगाई रोक

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post