Tuesday, 30 April 2024

भाजपा विधायक और युवक में नोकझोंक, नेताजी ने दिखाया MLA होने का रौब

UP News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में भाजपा के एक विधायक और एक युवक के बीच तीखी नोंकझोंक…

भाजपा विधायक और युवक में नोकझोंक, नेताजी ने दिखाया MLA होने का रौब

UP News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में भाजपा के एक विधायक और एक युवक के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई। इस बीच भाजपा विधायक ने एमएलए होने का रौब दिखाया और कहा कि, ‘तुम विधायक की पावर को नहीं जानते हो।’ भाजपा विधायक और युवक के बीच तीखी नोकझोंक और विधायक द्वारा युवक को धमकी दिए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा विधायक किस तरह से जनता से भिड़ रहे हैं।

UP News in hindi

आपको बता दें कि फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के गांव नगला डूमर में भाजपा की संकल्प यात्रा निकाली जा रही थी। इस संकल्प यात्रा में भाजपा के टूंडला विधानसभा सीट से विधायक प्रेमपाल धनगर भी पहुंचे थे। इसी बीच एक युवक ने विधायक जी तरफ इशारा करते हुए कहा कि चुनाव के बाद आज आए हैं विधायक जी। इस पर विधायक प्रेमपाल धनगर भड़क गए और युवक से तमीज से बात करने की बात कही। जिस पर युवक ने कहा कि वह सही तो कह रहा है, इसमें उसने कौन सी बदतमीजी कर दी है। युवक द्वारा इतना बोलते ही विधायक प्रेमपाल धनगर बिफर गए और कहा कि, ‘तुम विधायक की ताकत को नहीं पहचानते हो।’

इस दौरान किसा ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में भारतीय जनता पार्टी के टूंडला विधायक प्रेमपाल धनगर ने बताया कि कुछ लोग कार्यक्रम को लेकर सुबह से ही विरोध करने में लगे हुए थे। यहां तक की टेंट भी नहीं लगने दे रहे थे। जब मुझे यह बात पता लगी, तो मैं पैदल चलकर आया और युवकों को समझने का प्रयास किया। मैंने उनसे यहां तक कहा कि यदि उन्हें कोई शिकायत है, तो बैठकर बात करते हैं, लेकिन मैं किसी से भी कोई अभद्रता की बात नहीं की है।

डीजे पर बजाया ऐसा गाना कि दो पक्षों में हो गया संघर्ष, पथराव

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post