Thursday, 9 May 2024

जमीन को लेकर तहसील में पुलिस के सामने भिड़े दो पक्ष, मारपीट में 6 लोग घायल

Banda News :  उत्तर प्रदेश के बांदा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष तहसील परिसर में ही भिड़ गए।…

जमीन को लेकर तहसील में पुलिस के सामने भिड़े दो पक्ष, मारपीट में 6 लोग घायल

Banda News :  उत्तर प्रदेश के बांदा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष तहसील परिसर में ही भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घायलों में दो वकील भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Banda News

पुलिस के सामने हुई मारपीट

मामला अतर्रा थाना इलाके का है। जहां जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्ष के लोग तहसील में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई। देखते ही देखते विवाद बढ़ता चला गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरु हो गई। मारपीट की इस घटना में गंभीर रूप से घायल कुछ लोगों को कानपुर और मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। आरोप यह भी है कि पुलिस के सामने ही यह मारपीट की पूरी घटना हुई है। पुलिस ने इस मारपीट की घटना को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Banda News घटना को लेकर बोले डीएसपी

तहसील परिसर में हुई मारपीट की इस घटना को लेकर डीएसपी जियाउद्दीन अहमद ने बताया कि, पुरानी तहसील क्षेत्र में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है। इस मारपीट में दोनों पक्षों के कुल 6 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

राजौरी में सेना के वाहनों पर आतंकी हमला, 4 जवान हुए शहीद

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post