Thursday, 9 May 2024

कोहरे का तांडव: यूपी में आपस में भिड़ें 18 वाहन, 2 की मौत 26 घायल

Noida News : बुधवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा और बागपत समेत पूरे यूपी में कोहरा तांडव देखने…

कोहरे का तांडव: यूपी में आपस में भिड़ें 18 वाहन, 2 की मौत 26 घायल

Noida News : बुधवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा और बागपत समेत पूरे यूपी में कोहरा तांडव देखने को मिला। घने कोहरे के कारण कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है, जिस कारण बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा और बागपत समेत यूपी के कई हिस्सों में सड़क हादसे हो गए। इन सड़क हादसों में विभिन्न हाईवे पर 26 वाहन आपस में टकरा गए। इन हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Noida News in hindi

आपको बता दें कि नोएडा समेत पूरे उत्तर प्रदेश में घना कोहरा छाया हुआ है। जिसकी वजह से सड़कों पर विजिबिलिटी (visibility) बेहद कम रह गई है। सड़क और रेल यातायात प्रभावित हुआ है। सड़क पर वाहन चालकों को ड्राइविंग में परेशानी हो रही है। कोहरे की वजह से यातायात प्रभावित हो रहा है। घने कोहरे के बीच उत्तर प्रदेश बड़ी घटनाएं हो गईं हैं।

 

 

 

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे दो की मौत, 13 घायल

यूपी में बागपत जनपद में भी कोहरे का प्रकोप देखने को मिला है। यहां के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हो गया है। घने कोहरे के चलते बस और ट्रक टकरा गए। बस वृंदावन से पंजाब जा रही थी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 13 यात्री घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इसके अलावा यूपी के उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow express way) पर घने कोहरे का कहर दिखा है। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया। कोहरे के बीच एक के बाद एक 3 बसें, एक ट्रक, 2 कार सहित 6 वाहन भिड़ गए। ये वाहन लखनऊ से आगरा की ओर जा रहे थे। एक के बाद एक वाहन आपस में भिड़ते गए।

यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराए दर्जनों वाहन

बुधवार की तड़के घने कोहरे की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे पर पहले एक डंपर से ट्रक पीछे से टकराया। उसके बाद पीछे से आ रहे करीब एक दर्जन वाहन एक के बाद एक आपस में टकराते चले गए। बताया जाता है कि आपस में टकराए यह सभी वाहन ग्रेटर नोएडा की तरफ से आगरा की ओर जा रहे थे। यह हादसा जेवर कोतवाली क्षेत्र में स्थित दयानतपुर गांव के पास हुआ है। इस हादसे में करीब पंद्रह लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने के बाद एक्सप्रेसवे राहत दल और जेवर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। इस समय यमुना एक्सप्रेसवे बुरी तरीके से प्रभावित है। भीषण सड़क हादसा होने की वजह से काफी लंबा जाम लगा हुआ है।

नए साल के जश्न में नशे में लुढकने वालों को नोएडा पुलिस सिखाएगी यह सबक

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post