Tuesday, 30 April 2024

लावारिस बक्से को खोलते ही निकल पड़ी ग्रामीणों की चीख

UP News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यूपी के फिरोजाबाद के एक…

लावारिस बक्से को खोलते ही निकल पड़ी ग्रामीणों की चीख

UP News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यूपी के फिरोजाबाद के एक गांव में सुबह सुबह सड़क किनारे एक बक्सा लावारिस हालत में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने समझा चोर या डकैत बक्से को छोड़कर चले गए होंगे और बक्से में माल भरा होगा। ग्रामीणों ने जैसे ही बक्सा खोला तो ग्रामीणों के न केवल होश उड़ गए, बल्कि उनके मुंह से चीख भी निकल गई। कुछ ग्रामीण बक्से के भीतर का नजारा देखकर बेहोश होते होते बचे।

UP News in hindi

मामला फिरोजाबाद जनपद के फरिहा थाना क्षेत्र के गांव अहमदपुर मढा का है। रविवार को गांव के ग्रामीण जब सुबह सुबह घूमने के लिए निकले तो उन्हें गांव की नहर किनारे की सड़क पर एक बड़ा बक्सा पड़ा हुआ नजर आया। देखते ही देखते मौके पर दर्जनों ग्रामीण जुट गए। ग्रामीण अंदाजा लगा रहे थे कि बक्सा बदमाशों द्वारा यहां छोड़ा गया होगा और इसमें लूट या चोरी का माल हो सकता है। कुछ ग्रामीणों ने बक्से में माल होने की संभावना जाहिर करते हुए बक्से का ढक्कन खोला तो उनके पसीने छूट गए। बक्से के भीतर का नजारा देखकर अन्य ग्रामीणों के भी पैरों तले की जमीन खिसक गई।

दरअसल, जिस बक्से में ग्रामीण लूट या चोरी का माल होने की संभावना जाहिर कर रहे थे, उस बक्से में न तो जेवर निकले और न ही रुपया। बक्से में एक नरकंकाल था। नरकंकाल को देखते ही ग्रामीण भरी ठंड में पसीना पसीना हो गए।

इसके बाद मामले की जानकारी ​पुलिस को दी। सूचना मिलने पर फरिहा थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि ये बक्सा झाड़ी के पास कैसे पहुंचा, इसकी किसी भी ग्रामीण को जानकारी नहीं है। पुलिस ने नरकंकाल को बक्से से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

बड़ी खबर : नोएडा में दौड़ेगी लाइट मेट्रो, जानें क्या होती है लाइट मेट्रो?

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post