Wednesday, 1 May 2024

शादी के घर में पसरा मातम, कार्ड बांटने जा रहे पिता के साथ हुई ये घटना

Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश से आखों को नम करने वाली घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक…

शादी के घर में पसरा मातम, कार्ड बांटने जा रहे पिता के साथ हुई ये घटना

Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश से आखों को नम करने वाली घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक पिता के साथ इतना बुरी घटना हुई की आपकी आखें नम हो जाएंगी। दरअसल उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक किसान के घर उसकी बेटी की शादी थी। लेकिन उससे पहले बेटी की डोली उठे पिता की अर्थी उठ गई। जिसके बाद पूरे घर में मातम पसरा हुआ है।

कैसे हुई पिता के साथ दुर्घटना?

आपको बता दें कि किसान के बेटी की 18 अप्रैल को शादी होनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। पिता कार्ड बांटने जा रहे थे, अचानक रास्ते में बैलगाड़ी पलट गई, और उस हादसे में किसान की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही इस घटना का परिजनों को पता चला तो चीख पुकार मच गई।

Uttar Pradesh News

पुलिस को मिली घटना की जानकारी

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ इस मामले की कानूनी कार्रवाई में जुट गई। बताया जा रहा है मरने वाले किसान के पास कुल 4 बीघे जमीन थी। उसकी बेटी की शादी मौदहा (जिला हमीरपुर) में तय हुई थी। लेकिन शादी तो नहीं हुई बल्कि पूरे घर में मातम पसरा है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पैलानी थाना क्षेत्र के रामलाल का डेरा के रहने वाले 45 वर्षीय जयराम निषाद खेती किसानी करके अपने परिवार की देखरेख कर रहे थे। वहीं जयराम की बेटी रागिनी की शादी 18 अप्रैल को होने वाली थी। इसपर जयराम बुधवार शाम घर से थाना क्षेत्र के सांडी गांव कार्ड बांटने जा रहे थे। रास्ते मे केन नदी की चढ़ाई चढ़ते समय बैलगाड़ी का बेलेंस बिगड़ गया। जब तक वो इस बारें में कुछ समझ पाते बैलगाड़ी पलट गई। जिससे वह बैलगाड़ी और मिट्टी के मलबे में दब गए। इस घटना को देखकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। लेकिन उनकी मौत हो गई। जिसके बाद उनके परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई।

मृतक के परिजनों को दिलाया जाएगा मुआवजा

बता दें कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने भेज दिया।  परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी थी। तैयारियो में पूरा परिवार जुटा हुआ था। जयराम की इच्छा थी बेटी की शादी को बड़े धूमधाम से किया जाए, लेकिन बेटी की शादी से पहले पिता की अर्थी उठ गई। फिलहाल, रिपोर्ट के बाद मृतक के परिजनों को प्रशासन की तरफ से कृषक दुर्घटना बीमा के तहत 5 लाख रुपये का मुआवजा दिलवाया जाएगा। Uttar Pradesh News

लोगों को पेड़ पर सुलाकर लाखों कमा रहा है ये शख्स, जानिए कैसे?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post