Sunday, 28 April 2024

बागी विधायकों को लेकर फूटा डिंपल यादव का गुस्सा, कहा- ‘वे लोग समय के चक्र का इंतजार करें’

UP News : उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों के लिए हुए चुनाव की वोटिंग पूरी हो चुकी है और…

बागी विधायकों को लेकर फूटा डिंपल यादव का गुस्सा, कहा- ‘वे लोग समय के चक्र का इंतजार करें’

UP News : उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों के लिए हुए चुनाव की वोटिंग पूरी हो चुकी है और उत्तर प्रदेश में इस चुनाव में कुल 395 वोट पड़े हैं। थोड़ी देर में ही इस चुनाव के नतीजे भी घोषित हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश में हुए राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के कुछ विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की जिसे लेकर समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने बिना नाम लिए निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि लोग समय के चक्र का इंतजार करें।

UP News

उत्तर प्रदेश राज्यसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के कई विधायकों ने अपनी पार्टी से बगावत कर डाली। इन विधायकों ने समजवादी पार्टी से बगावत करते हुए बीजेपी प्रत्याशी को वोट दे दिया। इसके बाद अखिलेश यादव समेत कई समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और बड़े नेताओं ने इन बागी विधायकों को लेकर कड़ी बयानबाजी की। अब इस कड़ी में अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने भी कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

डिंपल यादव ने साधा निशाना

समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा- “जिन लोगो ने समाज को अनैतिकता का पाठ पढ़ाया है, ऐसे लोग जिनके पास कोई मान मर्यादा और आदर्श नहीं हैं। वे लोग समय के चक्र का इंतजार करें और जनता के फैसले का इंतजार करें।” वहीं राज्यसभा चुनाव में वोट डालने पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। सपा मुखिया ने कहा था कि जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदते हैं, वे खुद ही उसमें गिरते हैं।

ये विधायक हुए बागी

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के बागी विधायक राज्यसभा चुनाव में एक साथ वोट देने आए। इस दौरान यह सभी यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ मुस्कुराते हुए देखे गए। समाजवादी पार्टी के इन बागी विधायकों में मनोज कुमार पाण्डेय, राकेश पांडेय, राकेश प्रताप सिंह, अभय सिंह, विनोद चतुर्वेदी और पूजा पाल शामिल हैं।

अखिलेश यादव का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘तीसरी सीट के लिए अब सब कुछ साफ है’

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post